Hindi Filmon Ki Top 5 Perfect Figure Wali Actress

खूबसूरती अलग चीज़ होती है और फिटनेस अलग चीज़, कोई लड़की अगर बहुत खूबसूरत है तो ये ज़रूरी नहीं कि वो उतनी ही फ़िट भी हो। यही वजह है कि फ़िल्म अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के साथ फिटनेस पर भी काफ़ी ध्यान देती हैं और उसके लिए काफी पैसे भी खर्च करती हैं, क्योंकि वे भली भांति जानती हैं कि आकर्षक फिगर के लिए फिटनेस बहुत ज़रूरी है।
hindi-filmon-ki-top-5-perfect-figure-actress
आज मैं आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताऊंगा जो अपनी फिटनेस और आकर्षक फिगर के लिए जानी जाती हैं।





1) अनुष्का शेट्टी

फिटनेस के मामले में अनुष्का शेट्टी को पहले स्थान पर रखा जाता है, वे काफी समय से फिल्मों में हैं और उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में हर तरह का रोल निभाया है, लेकिन अब भी उनकी फिटनेस में कोई कमी नहीं आई है, यही वजह है कि वो हर ड्रेस में बहुत खूबसूरत लगती हैं, उनके आकर्षक फिगर को देख कर लोग दांतों तले उंगलियां दबाने लगते हैं।
hindi-filmon-ki-top-5-perfect-figure-actress

2) आयशा टाकिया

जी हां, स्टाइलिश और बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में आयशा टाकिया पहले स्थान पर आती हैं। उनका अंदाज़ सबसे अलग है, वे जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही फिट भी हैं, और अपनी बोल्ड लुक और फिगर की वजह से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं।
hindi-filmon-ki-top-5-perfect-figure-actress

3) श्रद्ध कपूर

बात अगर फिटनेस की हो और श्रद्धा कपूर का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है। उनको करीब से जानने वाले जानते हैं कि वे फिटनेस पर कितना ज़्यादा ध्यान देती हैं, वे प्रतिदिन चार घण्टा वर्कआउट में लगाती हैं, वे अभिनेत्री के तौर पर बिल्कुल नई हैं लेकिन बहुत कम समय में ही फ़िल्म इंडस्ट्री में अच्छा मक़ाम हासिल कर चुकी हैं।
hindi-filmon-ki-top-5-perfect-figure-actress


👉 मर्दों के लिए 5 पॉवर ड्रिंक्स

4) काजल अग्रवाल

भोली सी सूरत और फैशनेबुल सी दिखने वाली काजल अग्रवाल अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं, शायद यही वजह है कि उनको सबसे ज़्यादा स्टाइलिश अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उनकी जितनी भी फ़िल्म देखेंगे सब में वो अलग लुक में नज़र आती हैं। उनके फैंस भी करोड़ों में हैं।
hindi-filmon-ki-top-5-perfect-figure-actress
👉 स्तन से जुड़ी रोचक जानकारियां



5) सोनम कपूर

खूबसूरती और आकर्षक बॉडी की मल्लिका हैं सोनम कपूर। वे जितनी सुंदर हैं उतनी ही अपनी सुंदरता का ख्याल भी रखती हैं, एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया भी था कि उनके लिए फिटनेस का काफी महत्व है और फिट रहने के लिए वे बहुत मेहनत भी करती हैं।
hindi-filmon-ki-top-5-perfect-figure-actress
🚺🚺
दोस्तों इन 5 अभिनेत्रियों में आपको किसकी पर्सनालिटी और फिगर ज़्यादा अच्छी लगती है कमेंट करें, और ऐसी ही चटपटी जानकारियों के लिए इस साइट को Subscribe करना ना भूलें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url