-->

    Perfect Dressing Tips: Dikhe Sabse Alag Aur Stylish

    Perfect Dressings Tips: कपड़ों का चयन करते वक्त हम में से अक्सर लोग एक बहुत बड़ी गलती कर जाते हैं, हम अपने लिए वैसा ही कपड़ा पसन्द कर लेते हैं जैसा किसी और को पहने हुए देख चुके होते हैं। जिसको हमने देखा होता है उसपे वो ड्रेस या ड्रेसिंग स्टाइल जंच रही होती है तो ज़रूरी नहीं कि वो हम पर भी जंचे, क्योंकि हर किसी की पर्सनाल्टी अलग अलग होती है, हर किसी की लंबाई, फिगर और बॉडी कलर अलग अलग होता है, इसलिए अगर हम सबसे अलग दिखना चाहते हैं तो हमें कपड़ों का चयन करते वक्त इन बातों को नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए।
    perfect-dressing-tips-dikhe-sabse-alag-aur-stylish

    Dikhe Smart Aur Stylish

    In Dressing Tips Ke Sath

    लम्बे लोगों को ज़्यादा परेशानी नहीं होती क्योंकि उन पे हर तरह के ड्रेसेज़ अच्छे लगते हैं जबकि छोटे कद के लोगों को थोड़ी परेशानी होती है, लेकिन उन्हें भी निराश होने की आवश्यकता नहीं है, अगर ज़रूरत है तो थोड़ी सी ड्रेसिंग सेंस की।
    छोटे कद के लोगों को वर्टिकल लाइन्स वाले कपड़े पहनने चाहिए, ये उनके लिए सबसे परफेक्ट होता है, साथ में जितना हो सके अपर और लोवर कलर्स को मोनोक्रोम लुक देने की कोशिश करें, और बड़े प्रिंट या बिग पैटर्न वाले कपड़ों से बचें, क्योंकि बड़े प्रिंट के कपड़े ऐसे तो देखने में बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन उनमें लम्बाई और भी कम लगने लगती है, नेकलेस भी V शेप का पहनें तो खूबसूरती में चार चांद लग जाएगी।
    दुबले पतले लोगों के लिए गहरे रंग का कपड़ा परफेक्ट रहता है, मोटे लोगों को भी गहरे रंग का कपड़ा पहनना चाहिए लेकिन वो ज़्यादा ढीला ढाला ना हो।

    Office Me Bhi Dikhe Sabse Alag Aur Stylish, In Dressings Ke Sath

    इन सब के इलावा कपड़ों का चयन करते वक्त ये भी ध्यान रखना चाहिए कि आपके आस पास का माहौल क्या है, अगर आप किसी ऑफिस में हैं तो ये ज़रूर ध्यान रखें कि वो किस चीज़ की ऑफिस है वहां का माहौल क्या है और उसमें किस तरह के लोग आते जाते हैं।
    perfect-dressing-tips-dikhe-sabse-alag-aur-stylish
    ये भी पढ़ें:
    कपड़े वही पहनें जिसमे आप कम्फ़र्टेबल महसूस करें, ज़्यादा भड़काऊ कपड़े कुछ जगहों के लिए तो अच्छे होते हैं लेकिन कुछ जगहों पे शर्मिंदा भी होना पड़ता है।
    साड़ी भी अच्छा ऑप्शन होता है, ये हर तरह की महिलाओं को जंचता है लेकिन ड्रेसिंग सेंस अच्छी होनी चाहिए, अगर आप साड़ी को ड्रेप्स और ब्लाउज के परफ़ेक्ट कट्स के साथ इस्तेमाल करती हैं तो फिर हर किसी की नज़र आप पर ही होगी, ट्राई करके देखें।

    और अंत में आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आज कल गाउन साड़ी और प्री-स्टिच्ड साड़ियां ख़ूब ट्रेंड में हैं, और दूसरे कपड़ों के रंगों में निओन कलर्स, ग्रीन, पिंक और ऑरेंज कलर्स खूब पसंद किए जा रहे हैं।

    Latest Posts