5 Actresses Of South Indian Films Who Looks More Beautiful In Salwar Suit

वैसे तो लड़कियां होती ही खूबसूरत हैं, चाहे वो किसी भी रंग रूप या किसी भी ड्रेस में रहें, खासकर फ़िल्म अभिनेत्रियों की तो बात ही अलग है, क्योंकि उन्हें खूबसूरत दिखने के ही पैसे मिलते हैं।
साउथ की फिल्मों की बात करें तो वहां भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं, मॉडर्न ड्रेस में भी और ट्रेडिशनल ड्रेस में भी।
आज मैं आपको साउथ की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहा हूँ जो सलवार सूट में भी दिखती हैं ग़ज़ब की खूबसूरत। 5 Actresses of South Indian Films who looks more beautiful in Salwar Suit.

1) रकुल प्रीत (Rakul Preet)

rakul-preet-beautiful-south-indian-actress

रकुल प्रीत साउथ की फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं, उनकी खूबसूरती ऐसी है कि जो देखे तो देखता रह जाए। वे ग्लैमरस लुक में दीवाना तो बनाती ही हैं सलवार सूट में भी क़यामत बरपा कर देती हैं।

2) अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)

अनुष्का शेट्टी ने बाहुबली जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है, वे साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं, उन पर भी हर तरह के ड्रेसेस अच्छे लगते हैं, सलवार सूट में भी किसी को एक नज़र में दीवाना बना देती हैं
anushka-shetty-beautiful-south-indian-actress

3) काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal)

काजल अग्रवाल भी साउथ की फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं और उनके लाखों चाहने वाले हैं, वे कोई भी ड्रेस पहन लें दीवाना बना देती हैं, और सलवार सूट तो जैसे खास उनके लिए ही बना हो।
kajal-aggrawal-beautiful-south-indian-actress

4) नयनतारा (Nayantara)

नयनतारा के बारे में कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है, वे साउथ की फिल्मों की सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाली अभिनेत्री हैं और कई सालों से फिल्मों में हैं, उनके चाहने वालों की लिस्ट देखोगे तो दंग रह जाओगे, वे बल की खूबसूरत तो हैं ही सलवार सूट में भी तूफ़ान मचा देती हैं।
nayantara-beautiful-south-indian-actress
ये भी पढ़ें:

5) तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया को भी आप जानते ही होंगे, हो सकता है दीवाने भी हों, उन्होंने बाहुबली फ़िल्म में काम किया है, और उनके अभिनय को भी काफी सराहा गया था, उनका फिगर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती है। आप खुद देखें सलवार सूट में कितना कहर ढा रही हैं।
tamanna-bhatia-beautiful-south-indian-actress
Images: Google.com
Next Post
No Comment
Add Comment
comment url