5 Power Drinks For Men Hindi




5 Power drinks for men, मर्दों के अंदरूनी ताकत के लिए घरेलू नुस्खा

5 Power drinks for men. आज की भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी और मॉडर्न लाइफ स्टाइल के कारण मर्दों में अंदुरुनी कमज़ोरी और थकान एक साधारण सी बात हो गयी है, जिसका सीधा असर उनके पारिवारिक जीवन पर पड़ता है, वे अपनी महिला पार्टनर को खुश नहीं कर पाते, जिसकी वजह से दोनों में चिड़चिड़ापन बना रहता है और गृहस्ती में क्लेश का माहौल पैदा होता है, ऐसे मर्दों को बाप बनने में भी समय लगता है या फिर बन ही नहीं पाते।
5-power-drinks-for-men

औरतों की बेवफाई की एक मुख्य वजह ये भी होती है, वे अपने पति से जब Satisfied नहीं हो पाती और उन्हें लगता है कि ऐसे में वे कभी मां भी नहीं बन पाएंगी वे तो दूसरे मर्दों की तरफ Attract होने लगती हैं, और फिर शुरू होता है रोज़ रोज़ की किचकिच, कभी कभी तो बात तलाक तक पहुंच जाती है।

5 Power drinks for men.... मर्दों की कमज़ोरी का मुख्य कारण होता है शरीर में शुक्राणुओं की कमी। जिस व्यक्ति में शुक्राणुओं की कमी होती है वे प्रायः बाप नहीं बन पाते और ना ही अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर पाते हैं।

हालांकि मार्केट में ऐसी दवाइयां मिलती हैं जिनसे कमज़ोरी दूर की जा सकती है, कई तरह के इलाज भी हैं, लेकिन एक तो उनपे भरोसा करना मुश्किल होता है, और ऐसी दवाइयों का Side effect भी हो सकता है, और सबसे बड़ी बात ये ऐसा Matter होता है जिसे इंसान किसी से खुल कर नहीं बोल पाता, ऐसे में वे इलाज क्या कराएंगे।
5-power-drinks-for-men
इस पोस्ट 5 Power drinks for men को पढ़कर और अमल करके आप घर बैठे अपने किचेन में मौजूद सामग्री से ही इस बीमारी का इलाज कर सकते हैं। मैं 5 Power drinks के बारे में बताऊंगा जिनकी सहायता से शुक्राणुओं की कमी को दूर किया जा सकता है।

1) पालक का जूस:

पालक के जूस में फोलिक एसिड पाया जाता है, जो शुक्राणु की कमी को दूर करने में बहुत कारगर है, पालक के जूस में अगर टमाटर भी मिक्स करदें तो उसका टेस्ट भी बढ़ जाता है और फायदा भी अधिक होता है।

2) अनार का जूस:

अनार के जूस एन्टीऑक्सीडेंट होते हैं, जो शुक्राणुओं की संख्या बहुत तेज़ी में बढ़ाने में मदद करते हैं, इसे रात को सोते समय पी लें, एक हफ्ते में ही असर दिखना शुरू हो जाएगा।

3) खजूर और दूध का जूस:

खजूर फ्लेवोनॉइड्स का उत्तम स्रोत है, ये पेट की भी बहुत सी बीमारियों को खत्म करता है और शुक्राणु की मात्रा तो बढ़ाता ही है, दूध कितना फायदेमंद है ये तो आप जानते ही हैं। खजूर और दूध मिक्स करके पेस्ट या जूस बनाकर रात में सोते वक्त सेवन करें, सुबह में भी कर सकते हैं, इसके सेवन से बहुत जल्द फायदा होगा।

4) बनाना शेक:

बनाना शेक में मौजूद Vitamin B6 मर्दों में शुक्राणु बढ़ाता है, ये चुस्ती स्फूर्त के लिए भी काफी लाभदायक है, बनाना शेक में अगर कोई Dry Fruits भी मिक्स करदें तो इसके टेस्ट और फायदा भी बढ़ जाएगा।

5) बादाम और दूध:

इसमें भी एंटीऑक्सीडेंट होते हैं, बादाम और दूध के सेवन से फर्टीलिटी बनाए रखने में मदद मिलती है, बादाम और दूध को मिक्स करके रात को सोने वक्त सेवन करें बहुत जल्द फायदा होगा।

ये भी पढ़ें:




⏩ How To Increase Breast Size
⏩ लड़कियों की साइकोलॉजी
⏩ अपना खुद का Website कैसे बनाएं
⏩ शायरी कलेक्शन
⏩ जोक्स मस्ती

ये थे वो 5 Power drinks for men जिनके इस्तेमाल से मर्दों को चुस्ती स्फूर्ति और ऊर्जा मिलती है, इनके लगातार सेवन से शुक्राणुओ की मात्रा तो बढ़ेगी ही साथ में शरीर भी फौलाद बनेगा, और चेहरे पर निखार आने लगता है, ये ड्रिंक्स लगभग हर घर में मौजूद होते हैं। ऐसे ही Latest Updates लिए हमें Subscribe करें ताकि आपको नई नई जानकारियां E-mail से मिलती रहें।

Subscribe Now For Regular Free Updates:

0 Response to "5 Power Drinks For Men Hindi"

Video Of The Day
Comedy Masti