Hot Aur Spicy Kayenat Arora मिलिए खूबसूरती की मिसाल कायनात अरोड़ा से

खूबसूरत फ़िल्म अभिनेत्री कायनात अरोड़ा को तो आप जानते ही होंगे। कायनात ने पहली फ़िल्म से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। हालांकि उसके बाद उनका फिल्मी कैरियर कुछ ख़ास नहीं रह। वैसे उन्होंने एक से एक अच्छी फिल्मों में काम किया है जिसमें उनके काम की बहुत तारीफ भी हुई। खासकर उनकी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं ने तो हर किसी को दीवाना बना दिया।
hot-aur-spicy-kayenat-arora

Hot Aur Spicy Kayenat Arora

आपको याद होगा साल 2015 में एक फ़िल्म आई थी ग्रैंड मस्ती जो सुपरहिट साबित हुई थी। उस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। कमाई के मामले में ग्रेंड मस्ती 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म थी। उस फिल्म में रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी और विवेक ओबेरॉय ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
hot-aur-spicy-kayenat-arora
उस फिल्म की अभिनेत्रियों में कायनात अरोड़ा और करिश्मा तमन्ना थी। कायनात उस फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गई। उनके करोड़ो दीवाने बन गए। सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं।









hot-aur-spicy-kayenat-arora

कायनात अरोड़ा, Hot Aur Spicy Kayenat Arora

कायनात अरोड़ा एक्ट्रेस के साथ साथ अच्छी मॉडल भी हैं और आए दिन फोटोशूट करवाती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर एक से बढ़कर एक और लाजवाब होती है।
hot-aur-spicy-kayenat-arora
फिलहाल कायनात अपनी अगली फिल्म द बर्थडे गिफ्ट में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान उनको देखने वालों की मानें तो वे बहुत बड़ा धमाका करने वाली हैं। उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रही हैं जो किसी के तन मन में आग लगाने के लिए काफी हैं।
hot-aur-spicy-kayenat-arora
ये भी पढ़ें:


फ्रेंड्स, आपको कायनात अरोड़ा कैसी लगती हैं, खासकर ग्रेंड मस्ती में उनका रोल आपको कैसा लगा था कॉमेंट में ज़रूर बताएं।
hot-aur-spicy-kayenat-arora

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url