भाई बहन ने की आपस में शादी, घोर कलयुग। सच्ची घटना । Crime Story

इस दुनिया में आज क्या कुछ नहीं हो रहा है? इस दुनिया में कोई भी रिश्ता ऐसा नहीं बचा जिसमें किसी ने तार तार नहीं किया, और बेशरम तरीके से उसमें नहीं देखा हो। नमस्कार दोस्तों, आज एक ऐसी कहानी लेकर आए हैं जिसमें एक बहन भाई हैं, आपस में शादी कर लेते हैं। इस तरीके से कहते हैं सभी के सामने भागते भी नहीं है और सभी के सामने अपनी बातें रखते हैं।

भाई बहन ने की आपस में शादी, घोर कलयुग। सच्ची घटना । Crime Story । ExposeTime

तो यह कहानी एक प्रयागराज की है जो उत्तर प्रदेश का जिला है। प्रयागराज वहाँ की एक कहानी है जहाँ एक लड़की रहती है अनीता जिसकी उम्र रहती है 24 साल। वह अपने मामा के घर अपने मामा की लड़की की शादी में जाती हैं। वहाँ शादी धूमधाम से होती है। सभी लोग खाना खाते हैं और अपने घर जाने लगते हैं। बरात विदा हो जाती है। जैसे ही जो लड़की अनीता रहती है, उसके घर वाले कहते है चलो हम भी घर चलते हैं तो अनीता मना कर देते है की मुझे नहीं जाना। मैं यहीं रहूंगी और उसके घरवाले कहते हैं तो कितने दिन रहोगी और क्यों नहीं जाना है तो वो कहती हैं मैं ही रहूंगी, परमानेंट यही रहूंगी और इसी मंडप में मैं आज शादी करूँगी और फिर में यही रहूंगी तो उसके घरवाले इस बात को सुन के सन् हो जाते हैं।

तुम किस से शादी करोगी? वे बताती हैं कि जो उसका मामा रहता है उसी के लड़के के साथ मैं शादी करूंगी। उसका नाम कमलेश मोरे रहता है वो कमलेश से प्यार करती हैं। कमलेश भी उससे प्यार करता है। इतने में ही लड़की के जो घर वाले होते हैं, सब लोग लड़की की बातें सुन रहे थे और लड़की वाले इतने में ही लड़की को पीटना, कूटना चालू कर देते हैं और लड़की भी रो रोकर कहती हैं, हाँ, मैं इसी से शादी करूँगी। इतने में ही वहाँ कमलेश आ जाता है और उस लड़की का हाथ पकडता है। हाँ, मैं भी इस से शादी करूँगा। जो लड़की वाले रहते हैं वो हक्का वक्का हो जाते हैं और लड़की से कहते हैं तुम नहीं रह सकती यहां हमारे साथ चलो।

bhai-bahan-ki-shadi-sachhi-kahani

लड़की मना कर देती है जो लड़की वाले रहते हैं, लड़के वाले रहते हैं। सभी के रिश्तेदार आते हैं तो वह सभी विचार करते हैं और जो लड़की वाले रहते हैं वो वहाँ से चले जाते है, वो कह देते है की आज से तुम हमारे लिए मर गई और फिर जो ग्रामीण लोग रहते हैं, जो कमलेश के ग्रामीण लोग रहते हैं वो सभी बात सुनते है, एक पंचायत बैठाई जाती है, उसमें लड़की से पूछा जाता है कि तुम कैसे इससे शादी करोगी? एक दिन में ऐसा क्या हो गया जो तुमने अपने भाई से शादी करना चाहती हो? तुम मेरा भाई भी तुमसे करना चाहता है ये भाई बहन का रिश्ता है तुम इसके बुआ की लड़की हुई हैं, तुम्हारे मामा का लड़का है। लड़की कहती है, नहीं, पिछले 4 साल से हम आपस में बातें कर रहे हैं और प्यार प्रसंग की बातें कर रहे हैं। मिल जुल भी रहे हैं।

जो अनीता है वे बताती हैं की आज से 4 साल पहले कमलेश हमारे यहाँ आया था और हम आपस में घूमने जाया करते थे, घूमते थे, बात करते थे, खेलते थे, धीरे धीरे हमारी जो बातचीत है वो प्यार में बदल गई और फिर हम आपस में फ़ोन से बातें करने लगे। आज जब मैं मामा के घर आयी, यही सोच के आई थी कि मैं अपने भाई से शादी कर लूँगी आज सब को बता दूंगी। फिर ग्रामीण सोचते हैं कि ये मामला सीरियस है। बेशक ये बहन, भाई हैं पर आपस में प्यार करते हैं। सभी सोच विचार करके एक निर्णय लेते हैं जिसमे जो कमलेश और अनीता रहती है, दोनों की शादी करवा दी जाती है और दोनों को अब भाई बहन की जगह पति पत्नी बनाया जाता है और फिर वे दोनों खुश हो जाते हैं।

पर हमारा समाज है जो यह इजाजत नहीं देता। एक बहन भाई आपस में शादी करे, आप अपनी राय दे सकते हो। नीचे कमेंट के द्वारा जो अनीता और कमलेश है उन्होंने सही किया या गलत किया ???

https://youtu.be/PrcU6152S5w

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url