Bookmark

पति का गुप्तांग देखते ही पत्नी हुई बेहोश। लेना पड़ा तलाक़ । सच्ची घटना । Crime Story

पति का गुप्तांग देखते ही पत्नी हुई बेहोश। लेना पड़ा तलाक़ । सच्ची घटना । Crime Story

दोस्तों दुनिया के अंदर कोई भी व्यक्ति हो चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की जैसे जैसे लड़का और लड़की दोनों बड़े होने लगते हैं तो हर किसी के मन में एक ख्वाब होता है। एक सपना होता है कि उसकी शादी हो और शादी होने के बाद में उसका जो हमसफर हो, बहुत ज्यादा खूबसूरत हो, एक दूसरे का ख्याल रख सके। लेकिन आज की इस घटना के अंदर एक लड़की की शादी तो होती है लेकिन शादी होने के बाद में उस लड़की के साथ में सुहाग रात को दिन कुछ ऐसा होता है कि वह अपने पति का गुप्तांग दिखती है तो गुप्तांग देखते ही वह घबरा जाती है और उसे मजबूरन तलाक लेनी पड़ती है। तो दोस्तों क्या हुआ था? इस पूरी घटना के अंदर?

दोस्तों  एक और सच्ची घटना को लेकर आप सभी लोगों के सामने हाजिर हूं। दरअसल दोस्तों जो घटना में आप लोगों को सुनाने जा रहा हूँ, ये घटना है हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से है। पाकिस्तान का एक शहर पड़ता है कराची और कराची से सटा हुआ है एक गांव है वहीं के गांव में रहने वाली रूबीना, जिसकी उम्र लगभग 19 से 20 साल है और आज रूबीना की शादी का दिन था।

रूबीना बहुत ज्यादा खुश थीं क्योंकि ये दुल्हन बनी थी और उसकी सहेलियां इसके साथ में मजाक कर रही थी, हँसी कर रही थी। वो कह रही थी कि रुबीना तुम आज बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हो। जीजाजी तुमको देखेंगे तो पागल ही हो जाएंगे। उसपे रूबीना कहती है की इतनी भी ज्यादा खूबसूरत नहीं हैं तुम मेरी ज्यादा मजाक मत बनाओ। उसके बाद में दोस्तों वो समय आता है। रुबीना की जो बारात होती है वो उसके गांव में आ जाती है और जैसे ही बारात गांव में आती हैं, उसकी सहेलियां हँसते हुए उसके पास आती है। रुबीना से कहती हैं, तुम्हारे सपनों का शहजादा तुम्हारे सपनों का राजकुमार बारात लेके हमारे गांव में आ चुका है।

pati-ka-guptang-dekhte-hi-patni-behosh-sachhi-ghatna

उसके बाद में बारात रूबीना के घर पे आती है और जो भी एक तरीके से फॉर्मैलटी होती है, उस फॉर्मैलटी के हिसाब से बारात का स्वागत किया जाता है। स्वागत करने के बाद में खाना पीना होता है। खाना पीना होने के बाद में रुबीना का आखिरकार निकाह होता है। निकाह होने के बाद में वो समय भी आता है जो एक लड़की के लिए बहुत ज्यादा पेनफुल होता है। बहुत ज्यादा दर्द भरा होता है जब वह अपने बाबुल का अंगना छोड़ती हैं। रुबीना भी बहुत ज्यादा रो रही थी क्योंकि उसके रुखसती का समय आ चुका था।

बारात वापस जाने का समय था। रूबीना रो रही थी। क्योंकि वो अपने माता पिता को पहली बार छोड़कर किसी और के यहाँ पे अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करेगी और इसी के चलते रूबीना रो रही थी और वो समय आता है जब इनकी बारात रुखसत हो जाती है। रुखसत होने के बाद मैं आखिरकार रूबीना अपने ससुराल पहुँच जाती है। दोस्तों ससुराल पहुंचने के बाद में रुबीना को उस कमरे में बिठाया जाता है। जीसको हम लोग आमतौर पर सुहागरात वाला कमरा बोलते है। उस कमरे में रुबीना बैठ के अपने पति का इंतजार कर रही होती है। लेकिन उसका जो पति था वो अपने दोस्तों में हँसी मूल्य कर रहा होता है और उसके पति के घर पे जो लोग भी मेहमान थे वो सोने के लिए अब इधर उधर जाने लगते हैं। अब जैसे ही मेहमान सोने के लिए चले जाते हैं, रुबीना का जो पति होता है वो आखिरकार रूम के अंदर इंटर होता है। रात काफी ज्यादा हो चुकी थी। रूबीना इंतज़ार कर रही थी कि उसका पति आए और वो उसके साथ में एक नई जिंदगी की शुरुआत करें। वे दोनों बातें करें। एक दूसरे की जिंदगी के बारे में जानें।

रूबीना का जो पति है वो आखिरकार रूम के अंदर आता है। लेकिन वो रुबीना की तरफ़ बिल्कुल भी मुखातिब नहीं होता है। वो रूबीना से न तो बात करता है, ना तो उसका हालचाल पूछता है और सीधा सो जाता है तो रूबीना उसको उठाने की कोशिश तो करती है, लेकिन फिर दिल में ये सोचती है कि हो सकता है कि मेरे पति आज शादी की वजह से बहुत ज्यादा थक गए। इसलिए जो भी बात होगी मैं कल कर लूँगी। आज इन्हें सो जाने देती हूँ।

दोस्तों पहला दिन गुजर जाता है, दूसरा दिन आता है दूसरा दिन होने के बाद में वही रात का समय है। रूबीना अपने पति का इंतजार कर रही है और जैसे ही उसका पति रूम के अंदर आता है तो फिर रूबीना से न तो कोई बात करता है, और वो सो जाता है। दोस्तों 3 दिन गुजर जाते हैं इसी प्रकार से, लेकिन चौथे दिन जब इस तरीके का होने को होता है तो रूबीना अपने पति का हाथ पकड़ लेती है और हाथ पकड़ने के बाद मैं उससे कहती है तुम मेरी बात सुनो, क्या मैं तुम्हें पसंद नहीं हूँ? या फिर तुम किसी और लड़की को पसंद कर देते है और तुम्हारी उससे शादी होना चाहिए थी और जबरदस्ती तुम्हारे घरवालों ने मुझसे शादी करा दी? तुम मुझे सारी बात बताओ जैसा भी होगा मैं तुम्हारी हेल्प करूँगी और मैं अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते हो तो मैं अपने घरवालों से कुछ ना कुछ कह के एडजस्टमेंट करूँगी। लेकिन तुम मुझे बताओ तो क्या हुआ? तो उसका जो पति है वो रूबीना से कहता है कि अगर मैं तुम्हें सारा सच बताऊँगा तो हो सकता है कि तुम मुझे छोड़ के चली जाओ लेकिन तुम वादा करो तुम मुझे छोड़ के नहीं जाओगे। उसके बाद में तुम्हे सारा सच बताऊँगा तो रूबीना उससे वादा करती है की मैं प्रॉमिस करती हूँ, तुम्हें छोड़ के नहीं जाउंगी क्योंकि रूबीना जानना चाहती थी की आखिर वजह क्या है?

उसके बाद में दोस्तों रुबीना का जो पति है जब वो खुलना शुरू होता है। यकीन मानिये रुबीना के पांव तले से जमीन खिसकती है लेकिन आप लोग भी सुनेंगे तो सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ऐसा भी हो सकता है । दोस्तों वो जो रुबीना का पति है वो बताता हैं। दरअसल वह किन्नर है और वो शादी करना नहीं चाहता था। लेकिन अब शादी हो गयी तो वो तुमसे दूर भी जाना नहीं चाहता है। उसे लड़कियों की तरह रहना पसंद है, उसे लड़कियों वाले कपड़े पहनना पसंद है। उसे पसंद है की वो भी मेकअप करे, हाथों में चूड़ियां पहने, कानों में पहने, नाक में पहने और एक लड़की की तरह दिखे और रुबीना तुम क्या कहती हो कि जब मैं मेकअप करूँगा तो कैसा लगूंगा? खूबसूरत लागू गाना रूबीना जो अपने पति के मुँह से ये बात सुनती है तो वो दंग रह जाती है, लेकिन पहली बार वो सोचते हैं कि हो सकता है कि उसका पति उसके साथ मैं मजाक कर रहा हूँ।

इसलिए वो अपने पति से कहती है की तुम मजाक मत करो, बात को घुमाओ मत। जो सच है वह सच मुझे बताओ तो वो बोलता है की मैं कसम खाता हूँ यही सच है और यही मैं तुम्हें बताना चाहता हूँ तो रूबीना जब ये सुनती है तो उसके होश उड़ जाते हैं क्योंकि उसने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की थी। उसे क्या पता था कि उसके साथ में इतना बड़ा एक झूठ बोला जायेगा। इतना प्रोपगैंडा उसके साथ में किया जाएगा ताकि उसकी आने वाली जो ज़िंदगी है पूरी तरीके से बर्बाद हो जाये। उसके बाद में रुबीना अपने घर पे कॉल करती है। घर पे कॉल करने के बाद में ये सारी बात अपने फैमिली वालो को बताती है। उसके जो फैमिली वाले होते हैं पास ही के पुलिस स्टेशन में जाके इस परिवार के खिलाफ़ रिपोर्ट लिखते हैं कि इन्होंने धोखे से अपनी किन्नर बेटे की शादी हमारी बेटी से कराई है और उसकी जिंदगी बर्बाद की है। उसके बाद में वह अपनी बेटी को लेकर घर आ जाते हैं।

लेकिन अब यह मामला जो है वो कोर्ट में है। लेकिन दोस्तों इस घटना से बड़ा सवाल ये उठता है कि जब उस लड़के के माता पिता को यह पता था कि उनका बेटा किन्नर है तो उन्होंने अपने बेटे की शादी किसी मासूम सी दिखने वाली लड़की से क्यों कर दी? उस लड़की का आखिर क्या कसूर था जो उसकी जिंदगी बर्बाद हो गयी?

दोस्तों, आप लोग इस पूरी घटना के बारे में क्या कहना चाहेंगे? अपनी राय नीचे हमें कॉमेंट्स बॉक्स में दीजियेगा। हम लोग मिलेंगे हमारी किसी और पोस्ट में, किसी और सच्ची घटना के साथ जब तक के लिए जय हिंद जय भारत।

https://youtu.be/NNHGxDGlaS8

Sharing Is Caring
Post a Comment

Post a Comment