Bookmark

दो साल तक मजे लिए और जब शादी की बात आई तो नग्न वीडियो बनाकर कर दिया वायरल । सच्ची घटना । Crime Story

दो साल तक मजे लिए और जब शादी की बात आई तो नग्न वीडियो बनाकर कर दिया वायरल । सच्ची घटना । Crime Story

जब बच्चों की शादी नहीं होती है तो शादी से पहले बच्चे अपने माँ बाप के ऊपर ज्यादातर दबाव बनाया करते हैं की हमें आजादी चाहिए, हमें आजादी से जीना है, आज़ादी से रहना है और अपने विचारों को आगे बढ़ाना है। लेकिन दोस्तों इस आजादी के चक्कर में बच्चे कई बार अपना नुकसान कर बैठते हैं और ऐसे लोगों से ताल्लुकात मिला बैठते हैं। वह लोग उनकी जिंदगियां तबाह करके चले जाते हैं। इसीलिए हमारे बुजुर्गों ने कहा है कि शादी ब्याह का जो मैटर होता है, यह माँ बाप के हाथ में होना चाहिए क्योंकि उन्होंने दुनिया को देखा है और बहुत साल का अनुभव उनके पास है।
वो अपने बच्चों के लिए बुरा कभी भी नहीं करते हैं, लेकिन आज के जमाने में बच्चे ही सर्वेसर्वा बन जाते हैं और किसी ऐसे अनजान व्यक्ति से जुड़ जाते हैं। फिर उनके जीवन को तबाह होने में 1 मिनट का टाइम भी नहीं लगता है। दोस्तों, आज का जो किस्सा है वो भी इसी से संबंधित है। शादी का झांसा देकर अलग अलग होटलों में एक लड़की को 2 साल तक ले जाकर उसके साथ बनाता रहा संबंध और जब उस लड़की ने शादी करने के लिए बोला तो उसको धोखा दिया और उसके साथ शादी करने से मना कर दिया और उसकी गंदी विडिओ बनाई और अंत में उस वीडियो को वायरल भी कर दिया। लड़की हो जाती है बदनाम और उसके बाद होता है दोस्तों ऐसा कबाड़ अगर आप सुनोगे तो आप भी हैरान रह जाओगे।
ये घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के एक गांव से निकलकर आ रही है। उस गांव के अंदर एक पूजा नाम की लड़की रहा करती है, जिसकी उम्र 19 साल है। वो अपनी मौसी के यहाँ जौनपुर गयी थी और जौनपुर के अंदर अपनी मौसी के यहाँ रहकर पढ़ाई लिखाई कर रही होती है।
ladke-ne-girlfriend-ka-private-video-kiya-viral-sachhi-ghatna
उस मौसी के पड़ोस में ही एक दुकान थी। कॉस्मेटिक की उस कॉस्मेटिक की दुकान में जो शख्स बैठा करता था, उसका नाम था विशाल। विशाल की उम्र थी 21 साल। अब कॉस्मेटिक का जो भी सामान लेने के लिए पूजा उस दुकान में जाती तो विशाल से मुलाकात होती है। विशाल देखने में खूबसूरत था और पूजा भी सुंदर थी। वो दोनों एक दूसरे की तरफ निहारने लगते हैं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है और अब विशाल उससे बातें करने लगता है और अब तो कई कई बार पूजा कॉस्मेटिक वाले की दुकान में दिन में कई कई बार जाया करती हैं।
धीरे धीरे उन दोनों के बीच में जब प्यार हो जाता है तो दोस्तों अब जो विसाल होता है पूजा को अपने साथ होटलों में ले जाने लगता है और उसके साथ संबंध बनाने लगता है। ये दोनों अपनी जिंदगी में मौज मस्ती कर रहे होते हैं। कुछ समय और गुजरता है।
तो अब जो पूजा होती है, वो कहती है विशाल से की अब तुम मेरे साथ शादी कर लो। इस तरह से हम दोनों एक दूसरे के साथ रहेंगे तो ये अच्छा नहीं रहेगा। गांव वाले और दुनिया वाले क्या कहेंगे? अब दोस्तों इनके दोनों के संबंध बनते रहते हैं और इधर संबंध बनते बनते 2 साल तो गुजर ही जाते है। अब यहाँ पर लड़की कहने लगती है की तुम मेरे साथ शादी कर लो लेकिन ये शादी को टालता रहता है। ये उसके साथ शादी करना ही नहीं चाहता है। लड़की सब ज्यादा ज़ोर देती है तो ये लड़की को 1 दिन मंदिर में ले जाता है और वहाँ ले जाकर उसके साथ मांग भर देता है।
लड़की को लगता है की अब ये शादी हो ही गयी है। अब कोई दिक्कत नहीं है। धीरे धीरे कुछ समय और गुजरता है तो ये दोनों और ज्यादा प्रेमपूर्वक एक साथ रहने लगते हैं। घरवालों को अभी कुछ भी खबर नहीं थी। किसी के भी बारे में की अगर बच्चे कर क्या रहे है दोस्तों अब क्या होता है? अब लड़की के मन में एक जिद जाती है की भाई मंदिर में शादी करी है इसका कौन? हमारा मतलब एक तरह से गवाह रहेगा। इससे तो अच्छा कोर्ट मैरिज होनी चाहिए तो वो अब उस लड़के से यानी की विशाल से कहने लगतीं हैं की कोर्ट मैरिज करेंगे। ये कोई शादी शादी नहीं होती।
यहाँ पर कौन गवाह है, किसने देखा है किसी ने देखा भी तो नहीं है लेकिन लड़का कोर्ट मैरिज करने से बिल्कुल बच रहा था क्योंकि वो सिर्फ लड़की के साथ खेल खेलना चाहता था और मंदिर की शादी ऐसी शादी थी जो ना किसी के सामने की गई थी और ना जिसपर किसी का ज़ोर दबाव था। अब यहाँ पर कोर्ट मैरिज करने से जो विशाल होता है वो बचता है तो यहाँ पर लड़की समझ जाती है कि यह मेरे साथ खेल खेल रहा है।
उसके बाद दोस्तों संबंध बनाते हुए विशाल को लगने लगता है कि अब यह मामला बिगड़ सकता है तो वो लड़की की वीडियो बना लेता है संबंध की, और जब वीडियो बना लेता है तो उसको अपने पास रख लेता है और जब लड़की बार बार उससे शादी के लिए कहने लगती है तो वो उसको वीडियो दिखाता है और कहता है की देखो ये वीडियो बनाया हुआ है मैंने। अगर तुमने मुझसे ज्यादा शादी की जिद की तो मैं इस वीडियो को वायरल कर दूंगा। यहाँ पर लड़की वीडियो को देखकर पहले तो घबराती हैं लेकिन बाद में हिम्मत बंधाती है और फिर उससे कहती है कि नहीं तुम मुझसे शादी करो, मुझे कोई मतलब नहीं। वीडियो वीडियो वीडियो से लेकिन लड़का शादी नहीं करता है तो लड़की समझ जाती है की ये मेरा फायदा उठा रहा है। और लड़की पहुँच जाती है पुलिस थाने में और जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाती हैं।
पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली जाती है और पुलिस आती है। तुरंत ही विशाल को अरेस्ट कर लिया जाता है। उसको जेल में डाल दिया जाता है। दोस्तों, यहाँ पर। हम पूजा के बारे में सभी घरवालों को, सभी गांव वालों को और उसके गांव में सब जगह पता चल जाता है की ये लड़की आखिर कर क्या रही थी? तो यहाँ पर पूजा को भी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है लेकिन लड़के को सजा मिल जाती है। गांव में कुछ लोग ये कह रहे होते हैं कि इस लड़के के साथ इसकी शादी करवा दो। कुछ लोग ये कह रहे है की नहीं शादी क्या करवाओगे, ये तो भोत की बात है और मतलब बहुत सारी अड़चनें। लोग इसमें बता रहे हैं तो यहाँ पर तो माँ बाप जब बच्चों को आजाद छोड़ देते हैं, खुली छूट दे देते हैं तो ऐसे ही बवाल ऐसे ही कांड हुआ करते हैं। क्योंकि बच्चों के अंदर इतना ज्ञान नहीं होता है की आखिर जिंदगी को किस तरह से दिया जाएगा और कैसे लोगों से मुलाकात होनी चाहिए। इसीलिए बुजुर्गों ने कहा है कि बच्चे की शादी माँ बाप की मर्जी से होनी चाहिए क्योंकि माँ बाप ज़िन्दगी में बहुत सारे आयामों को देख चूके होते हैं। लोगों की पहचान उनको आती है करनी और वे अपने बच्चे के लिए कभी भी बुरा नहीं सोचते हैं। लेकिन आज का ज़माना कुछ उल्टा है। यहाँ पर लोग अपनी आजादी समझते हैं और अपनी मनमर्जी करते हैं। आजादी के पीछे और फिर होती है ऐसी घटना। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो उसको शेर जरूर कर दिया करें।
और अगला पोस्ट में बहुत जल्दी फिर से लेकर आऊंगा। किसी से अच्छी घटना के ऊपर तब तक आप खुश रहें, सावधान रहें। रिश्तों की अहमियत को समझें। जयहिंद
https://youtu.be/KV5IeuO4dW0
Sharing Is Caring
Post a Comment

Post a Comment