16 साल की लड़की ने 10 साल के लड़के का किया रेप । सच्ची घटना । Crime Story

अभी तक आपको सिर्फ यही खबरें मिली होगी कि बच्चियों के साथ लड़कियों के साथ महिलाओं के साथ रेप की घटनाओं को अंजाम दे दिया, वो भी लड़कों ने। लेकिन आज की घटना बिल्कुल अलग है क्योंकि एक 16 साल की लड़की ने ही एक 10 साल के बच्चे के साथ इतनी बेरहमी से रेप किया। उसके बाद जो घटना होती है जीसको सुनने के बाद पुलिस ही किया हर कोई दंग रह जाता है, लेकिन बड़ा सवाल ये था की उस लड़की ने जो नाबालिग थी, उसने बच्चे के साथ कैसे रेप की घटना को अंजाम दिया? यकीनन आपको ये कहानी सिर्फ झूठी लगे। ये घटना सच्ची ना लगे लेकिन ये सच्ची है। पूरा मामला सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

16 साल की लड़की ने 10 साल के लड़के का किया रेप । सच्ची घटना । Crime Story । ExposeTime

तो चलते हैं और जानते हैं। ये घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर के बसरा गांव की है। 27 तारीख की दोपहर गांव के अंदर सारे बच्चे खेल रहे थे और वहीं पर जब गांव के लोग देखते हैं कि एक 10 साल का बच्चा जो रोता हुआ चिल्लाता हुआ भाग रहा है लेकिन उसके नीचे पैंट नहीं है और जो वो खून में तरबतर है वो उसका नीचे गुप्तांग पूरा खून से तरबतर हो रहा है। खून टपक रहा है और वो इतने दर्द भरे तरीके से चीख रहा है की उसकी चीखें सुनकर लोग उसकी तरफ जाते है कि आखिर ये अयान को क्या हुआ? और वही जो अपने घर की तरफ दौड़ता हुआ जाता है और उसकी माँ उसको देखती है। उसके पिता देखते हैं तो फौरन उसके पास पहुंचते है, लेकिन अयान कुछ बताने की स्थिति में नहीं होता क्योंकि वो सिर्फ दर्द से चिल्ला रहा था।

फौरन उसको उठाकर अस्पताल की तरफ लेकर भागते हैं। सरकारी अस्पताल में उसका ट्रीटमेंट होता है। डॉक्टर्स जब उसके गुप्तांग प्राइवेट पार्ट को देखते हैं तो लग रहा था क्या किसी ने उसको हाथ से पकड़कर ये नाखून से ये किसी धारदार चीज़ से उसको नोचा है जिसकी वजह से उस से खून निकल रहा था और डॉक्टर्स फौरन अयान से पूछते हैं कि यह सब कैसे हुआ? लेकिन अयान दर्द से कराह रहा था तो थोड़ा आराम होने के बाद फौरन जो उसके माता पिता थे वो पुलिस को भी फ़ोन कर देते हैं क्योंकि देखकर ही लग रहा था कि किसी ने अयान के साथ हैवानियत की है, दरिंदगी की है। पॉली पुलिस मौके पर पहुंचती है। अयान को जब थोड़ा आराम मिलता है तो अयान से पूछा जाता है कि आखिर यह तुम्हारे साथ कैसे हुआ, किसने किया? बताता है कि मैं वहीं पर खेल रहा था अपने दोस्तों के साथ, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर जो नेहा दीदी रहती है वो मुझे बुला ने के लिए आती है। वो मुझसे बोलती है क्या अयान थोड़ा सा काम है, आओ ज़रा घर पर चलो तो मैं सोचता हूँ कि दीदी है, मेरी बड़ी दीदी है और वो किसी काम की बोल रही है तो वो काम मुझे करना चाहिए।

मैं उनके साथ घर पर चला जाता हूँ लेकिन घर उनका पूरा खाली था और वो मुझे ले जाकर गंदी गंदी हरकतें मेरे साथ करने लगती हैं। करते करते जब मैं उनको मना करता हूँ, वहाँ से भागने की कोशिश करता हूँ तो वो गेट लगा गेट को बंद कर देती है और डंडा उठाकर मुझसे बोलती है की अगर तुम यहाँ से भागोगे तो मैं तुम्हे से मारूंगी, लेकिन मुझे लगता है कि शायद यह मजाक कर रही है। ये भला मुझे क्यों मारने लगी? मैंने कौन सी ऐसी गलती कर दी है जो ये मुझे मारेगी? लेकिन जैसे ही मैं बाहर बाहर जाने की जिद करता हूँ तो वो पूरी ताकत से मेरे डंडा मार देती है। मैं घबरा जाता हूँ और मैं उनसे बोलता हूँ ठीक है, ठीक है, मैं यहाँ से नहीं भाग रहा और वो फिर मेरी जो पेंट थी उसको उतार देती है और मेरे साथ गंदी हरकतें करने लगती है। लेकिन जब मैं जो वो चाहती थी वो नहीं करता तो मेरे गुप्तांग पर वो नाखून से और उनके पास कोई छोटी सी चीज थी वो मार देती है जिसकी वजह से उसमें से खून निकलने लगता है।

16-sal-ki-ladki-ne-10-sal-ke-ladke-se-kiya-kaand-sachhi-ghatna

वो खून को देखकर इतनी घबरा जाती है कि फौरन वो गेट खोलती है, मुझसे बोलती है की जल्दी से अपनी पेंट पहनो लेकिन मैं दर्द की वजह से अपनी जान बचाने के लिए वहाँ से भागता हूँ और भागते भागते जब मेरे ज्यादा दर्द होता है तो अपने घर पर आता हूँ। पुलिस ये सुनने के बाद फौरन जो नेहा थी उसके घर पर पहुंचती है और पुलिस लड़की को गिरफ्तार कर लेती है। लेकिन पुलिस के लिए बड़ा सवाल था कि आखिर लड़की नाबालिग है और जिसके साथ ये घटना हुई है वो भी नाबालिग है?

लड़की के ऊपर क्या केस किया जाए? इसलिए ये मामला वहाँ के एसएसपी शलभ माथुर के पास पहुंचता है और वो इस घटना की पुष्टि करती है। न्यूज़ में देते हैं और बताते हैं कि पहले लड़की का इलाज चलेगा, बच्ची का इलाज चलेगा और दूसरी तरफ इस केस की जांच की जाएगी। अगर लड़की दोषी पाई जाती है तो उसके ऊपर पोस्को ऐक्ट के तहत उसका जो केस है वो दर्ज किया जाएगा और उसके बाद लड़की के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन ये घटना सुनने के बाद हर कोई हैरान था। यकीनन आपको भी पहले लगा होगा की ये घटना झूट है, फेक है लेकिन यह बिल्कुल सच घटना है क्योंकि ऐसी ऐसी घटनाएं हो रही है कि लोगों को यकीन करना मुश्किल पड़ सकता है। आप इस घटना पर क्या बोलना चाहिए, कमेंट बॉक्स में जरूर बताएगा।।

https://youtu.be/5wVHLcCiyGY

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url