YouTube Channel Reviews and Promotions part-4

Read This Post In English

ये हैं आज के Lucky YouTube Channels जिनको मैं अपने यूट्यूब चैनल और दोनों वेबसाइट्स के माध्यम से प्रोमोट करूंगा और Channel Grow में पूरी मदद करूंगा.... (सबकुछ जानने के लिए यहां क्लिक करें)

youtube-channel-reviews-and-promotion-part-4

comedy kd anand:
ये एक comedy channel है और इस चैनल पे आपको सॉफ्ट कॉमेडी देखने को मिलेगी। यानी अपनी बातों को इस तरह से बताना कि सामने वाले को हंसी आ जाए इस तरह की कॉमेडी है इस चैनल पे जो कि देखने में बहुत फनी लगता है।
इस चैनल की खास बात ये है कि किसी भी वीडियो को देख कर आपको ऐसा नहीं लगेगा कि ये बेकार है। मासूमियत के साथ किसी को हंसना इस चैनल की अच्छी बात है।
इस चैनल पे अधिकतर shorts videos हैं। एक बार इस YouTube Channel पे विजिट जरूर करें और भाई को सपोर्ट करें।
youtube-channel-reviews-and-promotions-part-4

Vijay Ki Tech:
जैसा कि नाम से ही जाहिर है ये एक Tech Channel है। इस चैनल पे YouTube टिप्स से रिलेटेड विडियोज तो हैं ही साथ में और भी अच्छी अच्छी जानकारियां हैं इस चैनल पे।
इस चैनल की जो सबसे खास बात है वो ये है कि इस चैनल के जो होस्ट हैं वो एक विकलांग हैं। उनकी दोनों ही आंखें खराब हैं, और उनको दिखता है या नहीं या अगर दिखता है तो कितना दिखता है ये मुझे नहीं पता।
इतना मजबूर होने के बावजूद इनके अंदर इतना हौसला है, इतनी मेहनत करते है और रेगुलर विडियोज बनाते हैं और अपने ऑडियंस को नई नई जानकारियां देते रहते हैं इसके भाई को सपोर्ट करना तो बनता है। इस चैनल पे एक बार विजिट जरूर करें।
youtube-channel-reviews-and-promotions-part-4

Sunil Rana:
ये एक Vlog Channel है और साथ में इस चैनल पे आपको कॉमेडी का तड़का भी मिल जाएगा। इस चैनल पे जो भी विडियोज हैं वो प्रोफेशनल तरीके से बनाए गए हैं। यानी ऐसा नहीं है कि बस मोबाइल या कैमरा उठाया और कहीं पर भी शुरू हो गए
इस चैनल के विडियोज की क्वालिटी बहुत शानदार है खासकर साउंड क्वालिटी बहुत अच्छी है। और जिनका भी ये चैनल है मुझे लगता है कि वो काफी मस्त यानी फनी इंसान हैं।
इस चैनल पे आपको नई नई जगहों के बहुत सारे विडियोज मिल जाएंगे जिससे आपको बहुत कुछ जानने को मिलेगा और साथ में कॉमेडी से अपका अलग तरह का मनोरंजन भी होता रहेगा। तो एक बार इस चैनल पे विजिट जरूर करें।
youtube-channel-reviews-and-promotions-part-4

CHHOTERAM STUDIO Tending:
ये एक Entertainment Channel है और इस चैनल पे Live Programs के बहुत सारे विडियोज हैं। हालांकि ये चैनल बिलकुल नया है लेकिन कम दिनों में ही बहुत सारे विडियोज अपलोड हो चुके हैं। और उसकी वजह है इनकी टीम।
इनकी टीम मुझे बहुत स्ट्रॉन्ग लगी, इनकी टीम में कई लोकगीत कलाकार हैं और देखने से सभी प्रोफेशनल लगते हैं। इनकी टीम में Male Female दोनों ही हैं और सभी बहुत टैलेंटेड और मेहनती हैं। और जो फीमेल्स हैं वे सब काफी स्मार्ट भी हैं जो कि किसी भी Live Programs के लिए बहुत जरूरी होता है।
अगर आप एंटरटेनमेंट प्रोग्राम्स, लोकगीत सुनने और विडियोज देखने के शौकीन हैं तो इस चैनल पे विजिट जरूर कीजए।
youtube-channel-reviews-and-promotions-part-4

अगर आप भी एक यूट्यूब क्रिएटर हैं और आपका चैनल भी अभी ग्रो नहीं हुआ है तो मेरे चैनल Technical Hayati पे जाइए, Subscribe कीजिए और किसी भी Latest Video पे कुछ भी Comment कीजिए। अगले वीडियो में और इस website के अगले पोस्ट में हो सकता है आपके चैनल के बारे में बताया जाए। पूरा पढ़ें

Visit My Tech Channel: TechnicalHayati

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url