YouTube Channel Reviews and Promotions part-3

Read This Post In English

ये हैं आज के Lucky YouTube Channels जिनको मैं अपने यूट्यूब चैनल और दोनों वेबसाइट्स के माध्यम से प्रोमोट करूंगा और Channel Grow में पूरी मदद करूंगा.... (सबकुछ जानने के लिए यहां क्लिक करें)

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-3

Jabed rider vlogs:

इस भाई का हौसला और लगन देखने लायक है, क्योंकि इनके विडियोज देख कर मुझे ऐसा लगा कि ये ट्रक चलाते हैं और जब भी इनको मौका मिलता है तो ये वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं यानी एक बार में दो काम।

दरअसल ये एक Vlog Channel है और ये घूम घूम कर विडियोज बनाते हैं। ये गाड़ी भी चलाते रहते हैं और साथ में शूट भी करते रहते हैं। और बड़ी बात ये है कि ये दोनों को अच्छे से हैंडल भी कर लेते हैं। एक बार इस चैनल पे विजिट जरूर कीजए।

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-3

Channel Link


FactMastro:

जैसा कि नाम से ही जाहिर है ये एक Fact Channel है। इस चैनल पे बहुत सारी आपको ऐसी जानकारियां मिल जाएंगी जिसको सुनने और देखने के बाद आप Wow किए बिना नहीं रहोगे। दरअसल इस चैनल पे सिर्फ Facts Videos ही नहीं बल्कि बहुत सारे ऐसे Educational Videos हैं जिनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

इस चैनल पे Amazing Facts के विडियोज की तो भरमार है, और सभी ऐसे हैं जिनको देख कर मन खुश हो जाता है। इस चैनल पे दुनियां की बड़ी बड़ी हस्तियों के बारे में भी आपको बहुत कुछ जानने और देखने को मिलेगा।

इस YouTube Channel पे एक बार विजिट जरूर कीजए और मेरा दावा है कि आप बहुत कुछ नई बातें जान पाएंगे।

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-3

Channel Link


Surriya Rani Rajput:

ये एक Cooking Channel है और इतना शानदार चैनल है कि अगर आप खाने पीने के शौकीन इंसान हैं तो इस चैनल पे पहुंचते के साथ ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा।

इस चैनल पे आपको हर तरह के डिशेज बनाने का नया तरीका मिल जाएगा। हर तरह के पकवान और रेसिपी मिल जाएगी आपको इस चैनल पे। और सबसे अच्छी बात ये है कि सारा कुछ बहुत ही अच्छे और शालीन तरीके से बताया गया है। इस YouTube Channel पे लगभग लगभग हर तरह की रेसिपी बताई गई है। यानी स्पेशल डिश जो खास मौकों पर बनाई जाती है वो सब तो मिलेगा ही और साथ में रोज़ इस्तेमाल की जो रेसिपी होती है वो सब बताया गया है। और ये मेहनत भी काफी कर रही हैं, रेगुलर विडियोज अपलोड करना और हर बार कुछ नया बताना ये इस चैनल की खूबी है।

अगर आपको भी बढ़िया बढ़िया खाना खाने का शौक है या बढ़िया खाना बनाने का शौक है तो एक बार इस चैनल पे विजिट जरूर करें। और अगर मेरे शहर से हैं तो एक बार अपने खाने को टेस्ट करने के लिए मुझे जरूर बुलाएगा 😊।

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-3

Channel Link

अगर आप भी एक यूट्यूब क्रिएटर हैं और आपका चैनल भी अभी ग्रो नहीं हुआ है तो मेरे चैनल Technical Hayati पे जाइए, Subscribe कीजिए और किसी भी Latest Video पे कुछ भी Comment कीजिए। अगले वीडियो में और इस website के अगले पोस्ट में हो सकता है आपके चैनल के बारे में बताया जाए। पूरा पढ़ें

Visit My Tech Channel: TechnicalHayati

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url