Bookmark

ससुराल में बहन भाई से बना रही थी संबंध, पति ने देख लिया फिर हुआ ये । सच्ची घटना

भाई और बहन आपस में बनाते थे संबंध लेकिन फिर बहन की शादी हो गई और वह अपने ससुराल चली गई। बता दें एक दिन भाई अपनी बहन के ससुराल गया हुआ था और वहाँ पर अपनी बहन के कपड़े उतारकर उसके साथ नग्न अवस्था में संबंध बना रहा था। लेकिन तभी आ गया पति और उसने देखा की इसकी बीवी अपने भाई के ऊपर नग्न अवस्था में बैथी है और संबंध बना रही थी।

ससुराल में बहन भाई से बना रही थी संबंध, पति ने देख लिया फिर हुआ ये । सच्ची घटना

बता दें, इसके बाद पति ने अपनी पत्नी और उसके भाई के साथ जो किया उससे तो पूरे शहर में सनसनी फैल गई। आगे जो आपको ये पूरा मामला विस्तार से बताने वाला हूँ तो उसे गौर से सुनेगा से सुनने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

दरअसल आपको बता दें यह मामला उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है या घटना किस जिले और किस गांव की है, ये सभी जानकारी गुप्त रखी गई है। बता दें, अनमोल नामक युवक अपनी बहन पूनम के साथ संबंध बनाता था। भाई यह काम जब करता था जब उसके माता पिता घर पर नहीं होते थे, दरअसल दोनो एक ही कॉलेज में जाते थे और एक ही साथ पढ़ते थे। भाई और बहन घर पर भी एक ही कमरे में बैठकर पढ़ाई करते थे। दोनों को एक साथ पढ़ाई करते काफी समय हो गया था। इसी के चलते मैं दोनों बहुत करीब आ गए। फिर भाई बहन को गंदी नजर से देखता था। कई बार बाई के हाथ बहन के गुप्तांग पर लग जाते थे। फिर बहन को भी इसमें मज़ा आने लगा और वो दोनों घर पर ही उसी कमरे में संबंध बनाने लगे।

bhai-bahan-banate-the-sambandh-hua-murder

इसके बाद भाई और बहन रात को भी एक साथ सोते थे जब पिता और माँ घर पर नहीं होते थे। ऐसे ही कई महीनों तक चलता रहा। लेकिन आपको बता दे बहन की उम्र 23 साल हो चुकी थी इसलिए पिता ने अपनी बेटी का रिश्ता पक्का कर दिया। कुछ ही महीनों में उसकी शादी हो गयी। शादी के बाद अब भाई और बहन ने आपस में संबंध बनाना बंद कर दिया था। लेकिन बहन को अपने पति के साथ संबंध बनाने में इतना मज़ा नहीं आता था जितना उसे भाई के साथ संबंध बनाने में आता था। फिर एक दिन बहन ने अपने भाई को फ़ोन किया मैं तुमसे मिलना चाहती हूँ। जब भाई बहन से मिलने उसके ससुराल गया तो बहन ने बहुत सारी बात भाई को बताई। फिर भाई ने कहा कि तुम फ़िक्र मत करो, मैं तुमसे मिलने आता रहूंगा यानी तुम्हारे साथ संबंध बनाता रहूंगा जिससे तुम्हें मज़ा आता रहेगा।

भाई उसके ससुराल एक एक महीने बाद जाता था और संबंध बनाता था। लेकिन जब एक दिन भाई को अपनी बहन के साथ संबंध बनाते वक्त ज्यादा समय हो गया और पति के आने का भी वक्त हो गया था, लेकिन भाई ने बहन को नहीं छोड़ा या यूं कहें उसकी बहन ने भाई को जाने नहीं दिया। तभी पति घर पर आ गया और उसने देखा कि उसकी पत्नी भाई के साथ ही लगी हुई है और उसके नीचे लेटी हुई हैं। ये देख कर तो पति के होश ही उड़ गए। फिर पति आग बबूला हो गया। इसके बाद पति ने पत्नी और उसके भाई को एक साथ गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी घर पर आ गए और उन्होंने देखा कि उसकी पत्नी और पत्नी के भाई की नग्न अवस्था में लाश पड़ी हुई है और खून निकल रहा है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछ्ताछ में पति ने जो खुलासा किया क्या सुनकर तो पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। उनको भी विश्वास नहीं हो रहा था। फिर पुलिस ने सभी सबूतों के आधार पर डबल मर्डर का केस दर्ज कर जेल भेज दिया। आगे की जांच जारी है। तो आपका इस बेहद हैरान कर देने वाले मामले के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताना।

https://youtu.be/whocBIViK-8

Sharing Is Caring
Post a Comment

Post a Comment