खूबसूरत होंठों वाली बॉलीवुड की 6 अभिनेत्रियां

कहते हैं खूबसूरत होंठ किसी लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। और अगर बात हो रही हो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के होंठों की तो फिर क्या कहना। हमारे बॉलीवुड में तो वैसे भी खूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी ही नही है और ना ही ऐसी अभिनेत्रियों की जिनके होंठों की जितनी तारीफ़ की जाए कम है।
आज के इस इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड की ऐसी ही 6 अभिनेत्रियों के बारे में जिनके खूबसूरत होंठों ने सभी को अपना दीवाना बना रखा है।

खूबसूरत होंठों वाली बॉलीवुड की 6 अभिनेत्रियां

1. श्रद्धा कपूर

beautiful-lips-actress-shradha-kapoor
श्रद्धा कपूर तो वैसे भी काफी खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्री हैं, उनके खूबसूरत होंठ और स्वीट सी स्माइल के दीवाने तो शायद आप भी होंगे।

2. आलिया भट्ट

beautiful-lips-actress-alia-bhutt
मासूमियत और खूबसूरती इन दोनों का संगम है आलिया भट्ट। उनकी मुस्कुराहट के लोग दीवाने हैं। और उनकी इस मुस्कुराहट का राज़ है उनके प्यारे प्यारे खूबसूरत होंठ।

3. ऐश्वर्या राय

beautiful-lips-actress-aishwarya-rai
विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों लोग दीवाने हैं। उनका आकर्षक चेहरा और खूबसूरत होंठ किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफ़ी है।

4. कटरीना कैफ़

beautiful-lips-actress-katrina-kaif
कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, और उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं उनके खूबसूरत होंठ।

5. ऊर्वशी रौतेला

beautiful-lips-actress-urvashi-rautela
बात हो खूबसूरत होंठों की और उर्वशी रौतेला का नाम ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। उर्वशी का आकर्षक चेहरा और खूबसूरत होंठ किसी को भी एक झलक में ही दीवाना बना देता है।

6. परिणीति चोपड़ा

beautiful-lips-actress-pariniti-chopra
कमसिन सी दिखने वाली परिणीति चोपड़ा की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है। उनके नाज़ुक होंठ किसी को भी आकर्षित करने के लिए काफ़ी है।
Friends apko kis bollywood actress ke lips zyada khubsurat lagte hain ye hme comment box me zaroor bataye..
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url