भतीजे की पत्नी से चाचा ने बनाया संबंध, पहुंचा पाताल लोक। सच्ची घटना । Crime Story

दोस्तों एक व्यक्ति ज्यादा पैसा कमाने की चाहत में अपनी जवानी बीवी को छोड़ कर बाहर चला जाता है। वहाँ से वो छह छह महीने वापस नहीं आता है तो उसकी जवान बीबी के लड़के के चाचा के साथ ही अवैध संबंध स्थापित हो जाते हैं। जब लड़का कई सालों बाद गांव आता है तो घर का नजारा ही बदल जाता है। दोस्तों आखिर कहानी की क्या सच्चाई है? हम आपको विस्तार से समझाएंगें।

भतीजे की पत्नी से चाचा बनाता था संबंध, पहुंचा पाताल लोक। सच्ची घटना । Crime Story

दोस्तों, चढ़ती जवानी और हवस की ये कहानी राजस्थान के डुंगरपुर इलाके की है। यहाँ के रहने वाले ललन सिंह की शादी 2 साल पहले अनारकली से हुई थी। अनारकली देखने में बहुत खूबसूरत थी। ललन सिंह अपनी बीवी को पाकर बहुत खुश था, लेकिन ललन सिंह के मन में एक ख्वाहिश थी की वो बहुत सारा पैसा कमायें और फिर एक अच्छा सा घर बनाकर बीवी के साथ रहे।

इसी सपने के साथ ललन सिंह पैसा कमाने के लिए अपनी जवान बीवी को घर पर छोड़कर चला जाता है। ललन सिंह छह छह महीने गांव नहीं आता है तो उसकी बीवी प्यार पाने के लिए तड़पने लगती है। लल्लन सिंह के चाचा का घर उसके घर के बगल में ही बना हुआ था। लल्लन सिंह का चाचा चम्पक अपने परिवार के साथ रहता था।

एक बार ललन सिंह की बीवी अनारकली की तबियत खराब हो गई तो ललन सिंह का चाचा घर आया और पूछा बहू तुम्हें क्या हो गया है? क्यों लेटी हो? तो अनारकली बोली चाचा जी, मेरी तबियत खराब हो गयी है और मेरा बहुत तेज सर दर्द कर रहा है। तो लल्लन सिंह का चाचा बोला कोई बात नहीं बहू लाओ में दबा देता हूँ। फिर लल्लन का चाचा बहू के सिर पर हाथ रखकर सिर दबाने लगता है। सिर दबाते दबाते बहु को आराम मिल जाता है तो फिर वो सो जाती है।

sasur-bahu-ke-hawas-ki-kahani-crime

बहू की खूबसूरती देखकर लल्लन सिंह के चाचा का मन मचल जाता है। उसके अंदर की हवस की लहरें उठने लगती है। वो अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाता और बेकाबू होता देख वो तुरंत ही बहू का पेटीकोट उठा देता है। उसके बाद लल्लन सिंह के चाचा चम्पक ने बहु अनारकली का गेम बजा देता है। अनारकली भी काफी दिनों से प्यासी भटक रही थी। जब उसके चाचा ने मज़ा दिया तो अब उसको भी आराम पड़ गया और वो चुपचाप लेटी रहीं।

चंपकलाल का जब काम पूरा हो गया तब वो अपने घर चला जाता है। एक बार अवैध संबंध बना तो अब चंपकलाल और उसकी बहु अनारकली को जब भी मन करता अपने चाचा को घर बुला लेती थी। चम्पक अपनी बहु अनारकली की बजा रहा था। अब जब भी लल्लन सिंह अनारकली को फ़ोन करता था तो उसकी बीवी फ़ोन नहीं उठाती थी। वो सारे दिन अपने चचिया ससुर चंपकलाल से चिपकी रहती थी।

कुछ दिनों बाद लल्लन सिंह अपने गांव आया तो उसने देखा कि उसकी बीवी का बोलने चलने का तरीका ही बदल गया है और जब से लल्लन सिंह घर आया था तब से उसकी बीवी चिड़चिड़ी रह रही थी। इसी बात से नाराज होकर वो फिर से बाहर चला जाता है। लेकिन उसके मन में एक बात हमेशा घूमती रहती थी की अब ऐसा क्या हो गया है की अनारकली हमसे सीधे मुँह बात नहीं कर रही है?

दोस्तों कुछ दिनों बाद यही बात उसको बार बार परेशान कर रही थी तो वो इसी बात का पता लगाने के लिए फिर से एक बार अपने घर आ गया। ललन सिंह वैसे तो दिन में ही घर आ गया था लेकिन वो अपने घर नहीं गया, गांव में ही रहा। जैसे ही रात हो गयी तो लल्लन सिंह रात को 10:00 बजे अपने घर आता है और जैसे ही घर के बाहर से अंदर के तरफ झांकता है तो पता चलता है कि उसके चाचा का उसकी बीवी के साथ जबरदस्त प्रोग्राम चल रहा है।

पूरी तरह से दोनों मदहोश हो चूके थे। उन्हें उस बात की कोई खबर नहीं हुई की कोई उन्हें देख भी रहा है। वो दोनों अपने प्यार में मशगूल थे, तभी लल्लन सिंह ने दरवाजा खोला और चाचा के पिछवाड़े पर लात मार दी। चाचा, मुँह के बल गिर पड़ा। फिर दोनों में हाथापाई होने लगी और हाथापाई होते होते ललन ने अपने चाचा के सिर पर एक डंडे से वार कर दिया। चाचा का सिर फट गया तो चाचा वही पर जमीन पर गिर पड़ा। फिर लल्लन सिंह वहाँ से भाग खड़ा हुआ।

चंपकलाल को लोग हॉस्पिटल लेकर जाते तब तक तो उसने हॉस्पिटल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया था। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। फिर पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और फिर लल्लन सिंह की तलाश करने लगी। कुछ दिनों बाद ललन सिंह को पकड़ कर पुलिस ने थाने में बंद कर दिया। अब लल्लन सिंह थाने में बैठकर सोच रहा होगा की मैं जीस इंसान की खुशी की खातिर बाहर गया था और वही इंसान हमें धोखा दे रहा था।

मेरा सभी पाठकों से अनुरोध है की आप दिन में कही भी रहो, कही भी कमाओ खाओ लेकिन शाम को बीवी के पास आ जाओ नहीं तो ये कहानी हैं, आपके साथ भी दोहराई जा सकती है। पैसा कमाना अच्छी बात है लेकिन पैसे से हर चीज़ खरीदी नहीं जा सकती। दोस्तों अवैध संबंधों का अंत हमेशा खतरनाक होता है। इसमें कई घर बर्बाद हो जाते हैं।


https://youtu.be/zD8EwioHCuM

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url