मां ने प्रेमी से अपनी 8 साल की बेटी का कराया रेप । सच्ची घटना । Crime Story

बेटियां छोटी हो या फिर बड़ी हो उनका सच्चा साथी, उनकी सहेली, उनका ख्याल रखने वाली उनकी माँ होती है। लेकिन आज हम एक ऐसी दरिंदगी हैवान माँ की कहानी सुनाने वाले हैं जो पहले अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाती है और उसके बाद वो अपने प्रेमी से बोलती है की तुम मेरी 8 साल की बेटी के साथ भी रेप करो, दरिंदगी करो, जब तक इसकी जान न चली जाए और प्रेमी भी वैसा ही करता है जिसमें 8 साल की बेटी की जान चली जाती है। लेकिन जब पूरी वारदात पूरी कहानी निकलकर सामने आती है तो हर किसी का मुँह खुला का खुला रह जाता है। यकीनन पूरी कहानी सुनने के बाद आप का भी कलेजा बैठ जाएगा। तो चलते है और जानते हैं पूरा मामला।

मां ने प्रेमी से अपनी 8 साल की बेटी का कराया रेप । सच्ची घटना । Crime Story

राजधानी दिल्ली के दरियागंज थाने में 5 अगस्त की सुबह एक शख्स अपनी पत्नी के साथ रोता हुआ बिलखता हुआ पुलिस के पास आता है और वह पुलिस को बताता है कि 4 अगस्त की रात वह अपनी पत्नी और अपनी 8 साल की बच्ची के साथ सोया था। लेकिन जब वो 5 अगस्त को उठता है तो वो देखता है की उसकी बच्ची गायब है। वो इधर उधर जाकर अपनी बच्ची को बहुत ढूँढता है लेकिन उसकी बच्ची मिलती नहीं है और उसको अंदाज़ा है, अंदेशा है कि उसकी बच्ची का रात के टाइम किसी ने अपहरण कर लिया है।
पुलिस फौरन ऐक्शन में आ जाती है। बच्ची की छानबीन में लग जाती है, लेकिन 1 दिन 2 दिन लगभग 15 दिन पूरे गुजर जाते है और बच्ची का कोई अता पता नहीं लगता। माँ का रोते रोते बहुत बुरा हाल था। वैसे ही पूरे 16 दिन गुज़रने के बाद पुलिस के पास एक महिला का फ़ोन आता है और वह पुलिस को बताती हैं कि राजघाट बस स्टैंड के पास जो जंगल हैं वहाँ पर घास काटने के लिए गई थी और वहाँ पर एक बच्ची का सड़ा गला शव पड़ा हुआ है। पुलिस फौरन मौके पर पहुंचती है और उस बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर देती है। शव की हालत बहुत बुरी थी। उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और चेहरे की खाल को किसी ने हटा दिया गया था। बहुत ही ज्यादा बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी और लग रहा था की हत्या करने से पहले बच्ची के साथ रेप भी किया गया है। वहीं पुलिस उस पूरे इलाके की लगभग 200 सीसीटीवी कैमरा चेक करती है। एक एक इंसान की जब चेक अच्छे से किया जाता है तो उसमें एक शख्स नजर आता है और पुलिस उसी की फोटोज को निकाल कर उस इलाके में लोगों से पूछ्ताछ करती है।
वो लोग बताते हैं की ये तो रिजवान कसाई है जो इसकी दुकान यही अंदर जाकर हैं। पुलिस फौरन पहुंचती है। रिजवान कसाई को उठा लेती है और उसको फोटो दिखाकर उससे पूछती है कि तुम उस दिन उसे बस स्टैंड के पास क्या करने के लिए गए थे? वहाँ तुम्हारा क्या काम था और उस बोरे में क्या लेकर गए थे? तो रिजबान कसाई घबरा जाता है और और हत्या की बात को स्वीकार कर लेता है। वो मान लेता है की हाँ, उसी ने बच्ची की हत्या की है और उससे पहले उसका रेप भी किया है।
लेकिन जब पुलिस वजह पूछती है जो बोलता है की हत्या तो मैंने उसकी माँ के ही कहने पर की थी और वो पूरी कहानी शुरू से बताता है। वो बताता है कि वो अपनी कसाई की दुकान चलाता है, लेकिन वो नशा करने के लिए खादर इलाके में जाता था। वहीं पर शराब पीता था और वही से आना जाना उसका लगा रहता था और इसी बीच उसकी नजर एक वहीं पर रहने वाली महिला के ऊपर पड़ती है जिसका नाम नेहा था। उसकी आंखें उससे मिलती है। दोनों की करीबियां हो जाती है। फ़ोन कॉल पर बातचीत शुरू हो जाती है। अब दोनों एक दूसरे से बातचीत करते थे और यह बच्ची उसी की थी। वो अपने पति के साथ रहती थी और मैं रात के टाइम जब नशा कर लेता था तो उससे मिलने के लिए उसके घर पर जाता है। उसके साथ संबंध बनाता सब कुछ काफी टाइम पहले से ऐसा ही चलता हुआ आ रहा था।
वहीं 4 अगस्त की रात में उसके घर पर पहुंचता हूँ। उसका पति अंदर कमरे में सोया हुआ था। उसकी बच्ची भी सोई हुई थी और वो बाहर आकर बाहर वाले रूम में मेरे साथ संबंध बना रही थी। लेकिन उसी बीच उसकी 8 साल की बच्ची आ जाती है। वो हम लोगों को आपत्तिजनक हालत में देख लेती है। और वही मेरी प्रेमिका और मैं दोनों खबरा जाती है। हम लोग फौरन बच्ची को अपने पास लेते हैं, बुलाते हैं और मेरी प्रेमिका बोलती है की अगर हमने इसको ठिकाने नहीं लगाया इसको हमने मारा नहीं तो ये मेरे पति को बता देगी और हमारी प्रेम कहानी का भंडा फूट जाएगा और मेरी बहुत ज्यादा बेइज्जती हो जाएगी तो मैं इसको ठिकाने लगा हो इसको यहाँ से ले जाओ। मैं फौरन उस बच्ची के मुँह को दबाकर बाहर ले जाता हूँ। बाहर ले जाकर चंगुल में ले जाता हूँ वहाँ पर उसके साथ पहले रेप करता हूँ, फिर चाकू से उसके गले को काटकर उसकी हत्या कर देता हूँ ताकि उसकी शिनाख्त ना पुलिस कर पाए। इस वजह से उसके चेहरे की खाल को भी चाकू से उतार देता हूँ। ये खुलासा होने के बाद पुलिस फौरन उस शख्स के घर पहुंचती है जिसकी बच्ची गुमशुदा थी।
वहाँ जब पुलिस पहुंचती है तो वहाँ के लोगों को लगता है कि शायद पुलिस माता पिता से पूछ्ताछ करने के लिए आयी होगी। लेकिन जब बच्ची की माँ को पुलिस गिरफ्तार करती है और यह पुलिस बताती है उसके पति को तुम्हारी ही पत्नी ने अपनी बच्ची की हत्या करवाई है, उसके साथ रेप करवाया है। सिर्फ अपने अवैध संबंधों को छुपाने की वजह से तो हर कोई हैरान हो जाता है। हर किसी को यह सोचकर यकीन नहीं होता कि कोई माँ अपनी बच्ची के साथ भी अपने प्रेमी से ऐसी दरिंदगी करवा सकती है। वहीं पुलिस दोनों को उठाकर जेल भेज देती है, लेकिन उससे पहले अभी पुलिस छानबीन कर रही है की शायद किसी और इंसान के भी होने का अंदेशा हो सकता है। लेकिन ऐसी माँ को क्या सजा दी जाए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएगा।
मिलते है एक नई खबर के साथ अगले पोस्ट में।
https://youtu.be/nMoiCrj0OXY

maa-ne-8saal-ki-beti-ka-premi-se-karaya-rape-sachhi-ghatna

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url