दुल्हन की छोटी बहन के साथ वीडियोग्राफर बनाने लगा संबंध । सच्ची घटना । Crime Story

दुल्हन की छोटी बहन के साथ वीडियोग्राफर बनाने लगा संबंध । सच्ची घटना । Crime Story

21 मई 2023 को रिया (काल्पनिक नाम) की शादी थी। रिया की शादी में फोटोग्राफर मनोज कुमार आया हुआ था जो बेहद हैंडसम और सुन्दर दिखता था। वह दूल्हे के परिवार की और दुल्हन के परिवार की सभी लोगों की फोटोग्राफी कर रहा था। सभी लोगों का वीडियो बना रहा था और दुल्हन के तरफ जो लड़कियां थी वो भी अपना अपना विडिओ बनवा रही थी और अपनी सहेलियों के साथ कंधे पर हाथ रख रख के विडिओ बनवा रही थी। उसी बीच दुल्हन रिया की बहन अनीता आ गयी और फोटोग्राफर मनोज कुमार से कहने लगी की मेरा भी विडिओ बनाओ।

फोटोग्राफर मनोज कुमार उसे देखते ही दीवाना हो गया क्योंकि अनीता बेहद खूबसूरत और जवान दिख रही थी। तभी फोटोग्राफर मनोज कुमार रिया की बहन अनीता से कहने लगा ठीक है मैं आपका विडिओ बहुत अच्छी तरह से बनाऊंगा। ऐसा कहते हुए फोटोग्राफर मनोज कुमार अनीता के हाथों को पकड़ लिया। जैसे ही वह उसके हाथ को पकड़ा तो अनीता का दिल धड़कने लगा और फिर वह हाथ को छुड़ाकर अंदर चली गयी। अंदर पहुंचते ही वह अपने सहेली को भेजी की जाओ फोटोग्राफर मनोज कुमार को यहाँ अंदर बुला लाओ। मनोज कुमार अंदर रूम में गया और उसकी सहेली का और उसका वीडियो बनाने लगा। अनीता मनोज कुमार को प्यार भरी नजरों से देख रही थी और मनोज कुमार भी उसे प्यार भरी नजरों से देख रहा था। तभी मनोज कुमार अपने असिस्टेंट को बुलाया और उसे कैमरा देते हुए बोला, लो, तुम अब विडियोग्राफी करो, मुझे कहीं जाना है। तभी अनीता उससे पूछने लगी कि कहाँ जा रहे हो? वह कहने लगा, की नहीं कहीं नहीं जा रहा हूँ और उसे आँखों से इशारा किया।

dulhan-ki-chhoti-bahan-se-videographer-banaya-sambandh-sachhi-ghatna

फोटोग्राफर अनीता को इशारा करके अनीता के घर के पीछे चला गया। घर के पिछवाड़े अंधेरा था और बहुत सुन सन था, अनीता भी फोटोग्राफर को देखते देखते उसके पीछे पहुँच गई और जैसे ही उसके पीछे पहुंची, उसके पास पहुंची तो उसे वहाँ उसके गले लग गई और दोनों एक दूसरे को नागिन की तरह लिपट गयी और फिर प्यार करने लगे। अनीता और फोटोग्राफर मनोज कुमार दोनों घर के पिछवाड़े प्यार कर रहे थे, तभी घर का एक व्यक्ति लघुशंका करने के लिए घर के पिछवाड़े आया तो उसे कुछ आहट सी लगी। तभी वह घरवालों को दो चार लोगों को बुलाकर लाया की घर के पिछवाड़े लगता है चोर आ गए हैं या कोई है कुछ मुझे हाथ लग रही है।

घर के पिछवाड़े घर के चार पांच लोग आए और टोर्च जलाकर देखे तो मनोज कुमार जो फोटोग्राफर था और उनके घर की जो बेटी अनीता थी, दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। ऐसा देख के उन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। तभी अनीता के घर वाले अनीता को बुलाकर घर के अंदर ले गए और इधर मनोज कुमार जो फोटोग्राफर था इसको अनीता के घर वाले पकड़ लिए और इसका गला दबाकर इसे मौत के घाट उतार दिए।

जब यह वारदात हुआ तो यहाँ आग की तरह चारों तरफ फैल गया। सभी लोग जैसे ही इस बात को सुनें तो किसी ने फ़ोन कर दिया और पुलिस आ गई और पुलिस कैमरा ऑपरेटर मनोज कुमार के लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी और जिसने उसे मारा था, उसे हथकड़ी लगाकर जेल भेज दिया। तो दोस्तों आज कल समाज में इस तरह के बहुत अपराध हो रहे हैं। आपराधिक मानसिकता को समझें, अपराधिक मानसिकता वाले व्यक्तियों से दूर रहें, सावधान रहें, सतर्क रहे और अपने परिवार को सुरक्षित रखें। आप सभी प्यारे पाठक बंधुओं को प्यार भरा नमस्कार।


https://youtu.be/grKLEAZB5kA

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url