Bookmark

चालू औरत से प्यार पड़ा मंहगा । सच्ची कहानी । Crime Story

दोस्तों जब किसी औरत के जिस्म में हवस की लहरें उफान मारने लगती है तो उसे संतुष्ट करना किसी एक मर्द के बस की बात नहीं रह जाती है, चाहे वो जॉनी सिन्स ही क्यों ना हो। आज की क्राइम स्टोरी एक ऐसी ही महिला की है जिसने अपने जिस्म की आग बुझाने के लिए कई मर्दों का बिस्तर गर्म किया और लास्ट में अपने सबसे वफादार ऑपरेटर का कतल कर दिया।

चालू औरत से प्यार पड़ा मंहगा । सच्ची कहानी । Crime Story

ये कहानी हैं उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की रहने वाली रिंकी यादव की। रिंकी ने काफी कम उम्र में ही अपना कौमार्य भंग कर लिया था। शादी से पहले वो गांव के लड्डू की जानेमन हुआ करती थी। उसका दिल बहुत बड़ा था। जवान हो या बूढ़ा वो कभी किसी को मना नहीं करती थी। सब को प्यार से दे देती थी। लिहाजा शादी के बाद भी उसका ये सिलसिला चलता रहा। जब रिंकी के पति को पता चला कि उसकी पत्नी बहुत बड़ी समाज सेविका हैं, वो सारे बेसहारा मर्दों का सहारा है तो उसने रिंकी को घर से बाहर निकाल दिया।

रिंकी के कारनामे उसके घरवाले बचपन से ही जानते थे, लिहाजा उन्होंने भी रिंकी को मायके में रखने से मना कर दिया। रिंकी पूरी तरह से बेघर हो चुकी थी। इस मुश्किल की घड़ी में उसने अपने कई ऑपरेटरों से मदद मांगी। सबने हाथ खड़े कर दिए। लेकिन एक नया ऑपरेटर मयंक बोला तू टेंशन मत ले जाना, मैं तुझे अपने साथ रखूँगा। मयंक बीए की पढ़ाई कर रहा था। वो एक होनहार छात्र था। वो अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। 15 दिन पहले ही वो रिंकी के संपर्क में आया था।

रिंकी के पास ही उसने अपने कैरिअर की शुरुआत की थी। उसे रिंकी की से प्यार हो गया था क्योंकि उसे पता नहीं था कि रिंकी के पास उसके जैसे दर्जनों लोग ड्यूटी करते हैं। लिहाजा वो रिंकी को लेकर पंजाब चला गया और एक दुकान में काम करने लगा।

chalu-aurat-se-pyar-crime-story

मयंक और रिंकी को लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए 1 साल हो चुका था, लेकिन आदत से मजबूर रिंकी इस 1 साल के दौरान अड़ोस पड़ोस में रहने वाले लगभग सभी लड़कों के साथ ओयो रूम जा चुकी थी। अब रिंकी को पंजाब स्वर्ग लगने लगा क्योंकि गांव में वो गन्ने के खेत में जाती थी जहाँ उसे पत्थर चुभते थे जबकि पंजाब में वो ओयो रूम जाती थी जहाँ उसे डनलप के गद्दे में सोने को मिलता था। इतना ही नहीं रिंकी का कई अमीर लड़कों के साथ भी टाका फिट हो चुका था जो उस पर पानी की तरह पैसा बहाते थे, उसे खूब ऐश कराते थे।

जब इस बात की जानकारी मयंक को हुई तो वह उसे लेकर अपने गांव आ गया। लेकिन अब गांव में रिंकी का मन लगता भी तो कैसे? उसे तो डनलप के गद्दे में सोने और केएफसी के खाने की लत लग गई थी। लिहाजा वो मयंक से दोबारा पंजाब चलने की जिद करने लगी। लेकिन अब मयंक उसे किसी भी हाल में वहाँ नहीं ले जाना चाहता था।

जब लाख कोशिश करने के बाद भी मयंक पंजाब जाने को राजी नहीं हुआ अकेले ही वहाँ जाने की तैयारी कर ली। सुबह 10:00 बजे जैसे ही रिंकी पंजाब के लिए निकलने लगी तो मयंक उसे रोकने लगा। इस बात से रिंकी गुस्सा हो गई। जब मयंक जबरदस्ती उसे रोकने लगा तो रिंकी ने उसके सिर में डंडा मार दिया। मयंक छटपटाते हुए जमीन पर गिरा तो रिंकी ने अपनी चुन्नी से उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और पंजाब के लिए रवाना हो गई। जब काफी देर तक मयंक और उसकी लिव इन पार्टनर कमरे से बाहर नहीं निकले तो घरवालों ने अंदर झांका वहाँ मयंक की लाश पड़ी थी और रिंकी गायब थी। अब क्लियर हो चुका था की हत्या रिंकी ने ही की है, लिहाजा पुलिस ने रिंकी को पंजाब पहुंचने से पहले ही रास्ते में गिरफ्तार कर लिया।

दोस्तों रिंकी इकलौती महिला नहीं है जो अपनी हवस की आग बुझाने के लिए मर्दों को कपड़ों की तरह बदलती है। हमारे समाज में ऐसे लाखों रिंकी घूम रही है। इसीलिए युवाओं को सतर्क रहने की आवश्यकता है। जो लौंडे बिना सोचे समझे कहीं भी घुसा देते हैं, उन्हें इस क्राइम स्टोरी से सीखना चाहिए।

फिलहाल इस घटना के बारे में आपकी क्या राय है? नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। मिलते हैं एक और सच्ची घटना के साथ अगले पोस्ट में, जय हिन्द।

https://youtu.be/ipXlwlL3wks

Sharing Is Caring
Post a Comment

Post a Comment