YouTube Channel Reviews and Promotions part-5

Read This Post In English

ये हैं आज के Lucky YouTube Channels जिनको मैं अपने यूट्यूब चैनल और दोनों वेबसाइट्स के माध्यम से प्रोमोट करूंगा और Channel Grow में पूरी मदद करूंगा.... (सबकुछ जानने के लिए यहां क्लिक करें)

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-5


all experience:

एक शब्द में कहूं तो बहुत बढ़िया बहुत शानदार चैनल। जब इस चैनल को मैने पहली बार चेक किया था तो Homepage को देख कर पहले तो मुझे समझ में ही नहीं आया कि ये Tech Channel है या कुछ और क्योंकि इस चैनल पे मुझे बहुत कुछ देखने को मिला। Science and Technology से रिलेटेड बहुत सारी नई जानकारियां आपको इस चैनल पे मिल जाएंगी। और इस पे Science के नए नए Experiments कर के दिखाया जाता है जो कि बहुत ही मेहनत और जोखिम वाला काम होता है।

अगर आप को भी Scientific experiments पसंद हैं जैसे कि बिना बैटरी के बल्ब जलाना, पंखा चलाना, चलने वाला खिलौना बंदूक बनाना या घरेलू Gadgets को रिपेयर करना सीखना और देखना चाहते हैं तो इस चैनल पे विजिट जरूर करें।

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-3

Channel Link


Archana Kushwaha:

ये एक shorts videos का चैनल है और ये फिल्मी songs पे एक्टिंग और expressions देते हैं जो कि काफी अच्छा लगता है।

इस चैनल की जो Host हैं उनकी सबसे अच्छी बात मुझे ये लगी कि वे Expressions तो देती हैं फिल्मी गानों पे लेकिन फिल्म की कॉपी नहीं करती, यानी जो भी एक्सप्रेशन देती हैं या जो एक्टिंग करती हैं वो अंदाज उनका अपना होता है, और वो खुद भी सुंदर हैं इस वजह से उनका वीडियो और भी अच्छा हो जाता है और देखते रहने का दिल करता है।

अगर आप भी ऐसे विडियोज देखने के शौकीन हैं तो इस चैनल पे जरूर विजिट कीजिए।

youtube-channel-review-and-promotion

Channel Link


Sonam Life Blog:

ये एक shorts channel है। हालांकि ये एक नया चैनल है लेकिन उस हिसाब से इस चैनल पे Subscribers भी ठीक ठाक है और विडियोज पे Views भी अच्छे आ रहे हैं, वीडियो क्वालिटी भी अच्छी है।

ये एक गृहणी यानी Housewife का चैनल है जो फिल्मी गानों और डायलॉग्स पे लिप्सिंग करती हैं। और मुझे अच्छी बात ये लगी कि ये अपने विडियोज में बिना मतलब का दिखावा नहीं करती और सादगी से अच्छे विडियोज बनाती हैं।

अगर आपको shorts videos देखना पसंद है तो एक बार इस चैनल पे जरूर विजिट कीजिए।

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-3

Channel Link

अगर आप भी एक यूट्यूब क्रिएटर हैं और आपका चैनल भी अभी ग्रो नहीं हुआ है तो मेरे चैनल Technical Hayati पे जाइए, Subscribe कीजिए और किसी भी Latest Video पे कुछ भी Comment कीजिए। अगले वीडियो में और इस website के अगले पोस्ट में हो सकता है आपके चैनल के बारे में बताया जाए। पूरा पढ़ें

Visit My Tech Channel: TechnicalHayati

Next Post Previous Post
1 Comments
  • Unknown
    Unknown 09 March

    Thank you

Add Comment
comment url