YouTube Channel Review and Promotion Part-2

Read This Post In English

ये हैं आज के Lucky YouTube Channels जिनको मैं अपने यूट्यूब चैनल और दोनों वेबसाइट्स के माध्यम से प्रोमोट करूंगा और Channel Grow में पूरी मदद करूंगा.... (सबकुछ जानने के लिए यहां क्लिक करें)

youtube-channel-reviews-and-promotions-part-2

Kuch Tips:

ये एक Health and Beauty Tips चैनल है। बीच बीच में इस चैनल पे दूसरी घरेलू टिप्स का वीडियो भी अपलोड होता रहता है। लेकिन इस चैनल पे अधिकतर वीडियो हेल्थ और ब्यूटी से रिलेटेड ही है जो कि मुझे काफ़ी अच्छी लगी। इस YouTube Channel पे Health and Beauty से रिलेटेड हर तरह की जरूरी जानकारियां मौजूद हैं।

इस चैनल पे normal और shorts दोनों तरह के विडियोज हैं, और ज्यादा अच्छी बात मुझे ये लगी कि ये लगातार वीडियो अपलोड करते रहते हैं जिससे कि इस चैनल के ऑडियंस को लगातार नई नई जानकारियां मिलती रहती हैं। और साथ में जानकारी देने का इनका तरीका भी बहुत अच्छा है। जहां तक मैं समझता हूं इनके विडियोज को कोई ध्यान से देखे और सुनें तो एक बार में ही उनको पूरी बात समझ में आ जाती होगी। ये एक काफी अच्छा YouTube Channel है।

जिन लोगों को भी Health and Beauty में दिलचस्पी है उनको एक बार इस चैनल पे जरूर विजिट करना चाहिए... मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस चैनल पे जाकर आपको अपनी कई समस्याओं का समाधान मिल जाएगा।

youtube-channel-review-and-promotion

Subscribe


Tokyo Toki:

ये चैनल बेसिकली Gaming के शौकीनों के लिए है। इस चैनल पे आपको हर तरह के Games देखने को मिल जाएंगे। और साथ में किस गेम को एडवांस तरीके से कैसे खेला जाता है ये भी सीखने को मिलेगा।

Voice Over की बात करें तो वो भी बहुत अच्छा है sound quality भी बहुत अच्छी है। और साथ में video quality भी बहुत अच्छी है जिससे देखने में अलग ही मजा आता है।

अगर आपको गेम खेलना या देखना पसंद है तो एक बार इस Gaming Channel पे विजिट जरूर करें।

youtube-channel-review-and-promotion

Subscribe


Hari K Vlogs:

ये एक Vlog Channel है लेकिन दूसरे vlog चैनल से बिल्कल अलग है और काफी शानदार है। यानी इसपे जो भी विडियोज हैं वो फालतू का नही बल्कि बहुत काम का है। इस YouTube Channel पे अधिकतर विडियोज दार्शनिक स्थलों के हैं या ऐसी जगहों के हैं जिसे लोग देखना चाहते हैं।

इस चैनल के विडियोज देख कर मुझे ऐसा लगा कि ये YouTube पे बस टाइम पास नहीं कर रहे बल्कि काफी मेहनत कर रहे हैं और साथ में खर्च भी कर रहे हैं। इस चैनल पे जो घरेलू विडियोज हैं उनमें भी क्वालिटी है और बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

अगर आपको भी घूमने फिरने का शौक है या बहुत सारी ऐसी जगहें हैं जहां आप जाना तो चाहते हैं लेकिन किसी कारणवश नहीं जा पाते तो एक बार इस कमाल के चैनल पे विजिट जरूर कीजिए।

youtube-channel-review-and-promotion

Subscribe


Fatima's World Of Creation:

Basically ये एक Fashion Designing Channel है। इस चैनल पे आपको कपड़ों से लेकर Face Beauty से रिलेटेड बहुत सारे विडियोज मिल जाएंगे। जैसे कि नए नए Hair Styles, मेकअप का सही तरीका और खूबसूरत दिखने के बहुत सारे घरेलू तरीके भी आपको मिल जाएंगे। खासकर इनका कपड़ों के डिजाइंस का Collection तो बहुत ही शानदार है। इस चैनल पे आपको Latest Afghani Suits के डिजाइंस Patiala Suit Design और बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

अगर आप घर पर रहकर ही फैशन डिजाइनिंग सीखना और देखना चाहती हैं तो आपके लिए ये एक बेस्ट YouTube Channel हो सकता है, क्योंकि यहां से आपको एक ही प्लेटफॉर्म से बहुत कुछ सीखने और जानने का मौका मिलेगा। तो एक बार इस चैनल पे विजिट जरूर करें।

youtube-channel-review-and-promotion

Subscribe


अगर आप भी एक यूट्यूब क्रिएटर हैं और आपका चैनल भी अभी ग्रो नहीं हुआ है तो मेरे चैनल Technical Hayati पे जाइए, Subscribe कीजिए और किसी भी Latest Video पे कुछ भी Comment कीजिए। अगले वीडियो में और इस website के अगले पोस्ट में हो सकता है आपके चैनल के बारे में बताया जाए। पूरा पढ़ें

Visit My Tech Channel: TechnicalHayati

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url