Bookmark

डॉक्टर पति के थे नर्स से संबंध, मर्डर । सच्ची घटना । Crime Story

दोस्तों एक छोटे से होल के चक्कर में 2 मिनट के मज़े के चक्कर में कोई इंसान अपने पूरे परिवार को तबाह कर सकता है। इस बात पर अब लोगों को यकीन होने लगा है। लेकिन सवाल ये है की आखिर दूसरे की पत्नी के हॉल में ऐसा कौन सा द्रव्य होता है जो अपनी पत्नी के में नहीं होता है?

डॉक्टर पति के थे नर्स से संबंध, मर्डर । सच्ची घटना । Crime Story । ExposeTime

दोस्तों चढ़ती जवानी और हवस की ये कहानी हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आई है। साल 2014 में डॉक्टर फरदीन की शादी यासमीन से हुई थी। 5 साल तक इनकी शादीशुदा जिंदगी एक नंबर चली। इस दौरान इनके दो बच्चे भी हो गए, जिसके बाद साल 2019 में फरदीन ने अपना खुद का क्लिनिक खोल लिया।

अपने क्लिनिक में उसने ये सारा नाम की एक महिला को नर्स के तौर पर रखा था। सारा खूबसूरती के मामले में सारा अली खान से बिल्कुल भी कम नहीं थी। लिहाजा डॉक्टर साहब का दिल नर्स पर आ गया और उसकी लेने की फिराक में रहने लगे। अपनी मंजिल की तरफ आगे बढ़ते हुए डॉक्टर साहब ने नर्स के साथ हँसी मजाक करना शुरू कर दिया। नर्स को भी समझने में देर नहीं लगी कि डॉक्टर साहब अपने क्लिनिक को ठोका सेंटर में तब्दील करना चाहते हैं।

doctor-pati-ke-the-nurse-se-sambandh-sachhi-ghatna

सारा का घर क्लिनिक के पास में ही था। वो अक्सर अपने बच्चे को दूध पिलाने के लिए घर जाती थी। एक दिन सारा जैसे ही अपने बच्चे को दूध पिलाकर क्लिनिक में वापस आई तो डॉक्टर साहब बोले मैडम हम भी तो भूखे हैं, कभी हमें भी तो दूध पीला दिया करो तो नर्स ने तुरंत अपने बटन खोलें और डॉक्टर साहब के मुँह में डाल दिया। पलक झपकते ही डॉक्टर साहब की उम्र 30 साल कम हो गयी। उन्होंने 5 मिनट के अंदर सारा दूध खत्म कर दिया। फिर क्या था, कुर्सी में बैठे बैठे प्रोग्राम चालू हो गया और क्लिनिक ठुकाई सेंटर में बदल गया। अगले दिन क्लिनिक खोलते ही डॉक्टर साहब ने एक राउंड मार लिया, फिर लंच के बाद दूसरा राउंड मारा। फिर छुट्टी से पहले एक और राउंड मार के एक घर चले गए।

डॉक्टर साहब अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन थे। वो अक्षय कुमार की तरह ही रूटीन के पक्के थे, लिहाजा उन्होंने दिन में तीन राउंड के रूटीन को कंटिन्यू रखा। डॉक्टर साहब ने लगातार 3 साल तक इस रुटीन को फॉलो किया। कभी ब्रेक नहीं होने दिया। लेकिन साल 2021 के दिसंबर महीने में फरदीन की पत्नी यासमीन को पति के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया। यास्मीन ने अपने पति को रोकने की बहुत कोशिश की। उसने सारा को क्लीनिक से हटाने की भी कोशिश की। लेकिन बेचारी नाकामयाब रही, जिसके बाद उसने अपने पति को नर्स के दलदल से बाहर निकालने के लिए दिनभर क्लिनिक में रहना शुरू कर दिया।

जब डॉक्टर साहब अपने तीन राउंड वाले रूटीन को फॉलो नहीं कर पाए तो उन्होंने माफी मांगते हुए अक्षय कुमार के पोस्टर को अपने क्लिनिक से हटा दिया। तीन महीने बीत गए थे। डॉक्टर और नर्स एक भी बार संभोग नहीं कर पाए थे। दोनों बिना पानी के मछली की तरह तड़प रहे थे, जब उन्हें अपने अवैध संबंधों को बरकरार रखने का कोई और रास्ता नहीं मिला। तो उन्होंने यासमीन को रास्ते से हटाने का प्लैन बना दिया और मौका पाते ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

दोस्तों हैरान करने वाली बात ये है की नर्स के होल के चक्कर में पगला चूके डॉक्टर ने अपनी पत्नी को मौत देने से पहले एक बार भी अपने मासूम बच्चों के बारे में नहीं सोचा।

दोस्तों हमारे देश में होल के दलदल में फंसकर हर रोज़ कई हत्याएं हो रही है। इसीलिए आप सभी लोगों से अनुरोध है कि इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करके लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में मदद करें। फिलहाल इस घटना के बारे में आपकी क्या राय है? नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

https://youtu.be/6OcHP0nqIzw

Sharing Is Caring
Post a Comment

Post a Comment