बाप और बेटी मर्जी से बनाते थे संबंध, बेटी के प्रेमी को पता चला तो हुई अजीब घटना | Crime Story

बाप और बेटी मर्जी से बनाते थे संबंध, बेटी के प्रेमी को पता चला तो हुई अजीब घटना | Crime Story

एक बाप और बेटी मर्जी से बनाते थे शारीरिक संबंध तभी अचानक बेटी का बॉयफ्रेंड को यह बात पता चल जाता है। उसके बाद जो कांड होता है उस कांड को सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे।

नमस्कार, ExposeTime.com में आपका स्वागत है। यह घटना है मुंबई के रिहाइशी इलाके की। मुंबई के रिहाइशी इलाके में एक लड़की रहा करती थी जिसका नाम है रूबिका। रूबिका की उम्र है उन्नीस साल, रूबिका का बॉयफ्रेंड भी है। जिसका नाम है असलम। और जो रूबी का का पिता है, जिसका नाम है इरफान। इरफान की उम्र जो है वो है 43 साल।

सब कुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन एक दिन असलम पुलिस स्टेशन पहुंचता है और वहाँ जाने के बाद पुलिस को एक वाकया बताता है। वो कहता है, मेरी एक गर्लफ्रेंड है, मेरी प्रेमिका है जिसका नाम है रूबिका और उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता है, उसके साथ रेप करता है, बलात्कार करता है और 1 दिन नहीं ऐसा वो हर रोज़ करता है। इस बात को सुनकर पुलिस हरकत में आती है।

पुलिस परेशान हो जाती है कि क्या ऐसा भी हो सकता है? क्या ऐसी भी कृत्य हो सकते हैं? लेकिन यह हकीकत है उसके बाद से पुलिस रूबीका के घर पहुंचती है और वहाँ पहुंचने के बाद रूबीका के पिता यानी जिसका नाम है, इरफान उसे गिरफ्तार कर लेती है और अपने कस्टडी में ले लेती है। इरफान को पुलिस स्टेशन लाने के बाद पुलिस पूछ्ताछ करती है। पुलिस पूछती है कि बताओ तुम अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म रेप क्यों करते हो?

baap-beti-ke-bich-sexual-relationship-crime-story

इरफान कहता है कि मैं ऐसा कुछ नहीं करता। इसमें मेरी बेटी की भी मर्जी होती है, तब मैं संबंध बनाता हूँ।

ये सुनकर पुलिस को अजीब लगा। फिर उन्होंने रूबिका को भी बुलाया। यानी कि इरफान की बेटी को बुलाया और पूछ्ताछ करना शुरू कर दी। पुलिस पूछती है, रूबिका से कि क्या तुम अपनी मर्जी से संबंध बनाते हो? रूबिका कहती हैं कि हाँ, हम आपस में सहमति के साथ संबंध बनाते हैं। यह सुनकर पुलिस को थोड़ा अजीब लगता है। पुलिस फिर सख्ती से पूछ्ताछ करती है कि कुछ तो बात है बताओ ऐसे कैसे हो सकता है? क्यों एक पिता अपने बेटी के साथ दुष्कर्म कर सकता है, उसके साथ इतना घिनौना कृत्य कर सकता है।

फिर जो रूबिका है वो सभी सच बताती हैं कि दरअसल बात ऐसा है कि जो असलम है, मेरा प्रेमी जो मेरा बॉयफ्रेंड है, वह अक्सर मेरे घर आया करता है और आने के बाद मेरे से संबंध बनाता है। एक दिन असलम मेरे घर आया था और मेरे साथ संबंध बना रहा था। तभी जो बाबा है वह देख लेते हैं और देखने के बाद वह काफी गुस्सा होता है कि यह मेरी बेटी क्या कर रही है और गुस्सा होने के बाद हम दोनों को मारने को दौड़ता है लेकिन असलम वहाँ से भाग जाता है।

फिर बाद में जो इरफान है उसकी गुस्सा शांत हो जाती है और वह मुस्कुराता है और कहता है कि कोई बात नहीं, मैं तुम्हारी शादी तुम्हारे बॉयफ्रेंड यानी कि असलम से ही करा दूंगा। उसके लिए हमें सबसे पहले एक बाबा के पास जाना होगा और यह पूछना होगा कि क्या यह सही है? उसके साथ अगर शादी किया जाए तो जिससे तुम प्यार करती हो।

फिर रूबिका कहती हैं कि ठीक है रूबिका को जो उसका पिता है यानी इरफ़ान है लेकर पहुंचता है बाबा के पास, झाड़ फूंक जो बाबा होता है, उसके पास पहुंचता है और बोलता है बाबा से कि ऐसा ऐसा बात है। ये जीस लड़के से प्यार करती है, प्रेम करती है उससे मैं शादी करा दू क्या यह ठीक रहेगा? तो जो बाबा है वह कहता है कि नहीं, यह कतई ठीक नहीं होगा, क्योंकि कुछ ऐसी चीजें हैं जो कि आपको 1 साल तक टालना है। वह यह है कि अगर उस लड़के से शादी कर दिया जाए जिससे रूबीका प्यार करती है तो वो लड़का मर जाएगा।

क्योंकि शादी होते ही उसके मुँह से खून निकलने लगेगा और वो लड़का मर जाएगा इसलिए आप लोग उससे शादी ना कराएं। 1 साल के लिए और इससे बचने के लिए एक काम करना होगा। भले ही बुरा बात हो लेकिन मैं आप लोगों से बताता हूँ। जो ढोंगी बाबा है, वह कहता है कि जो रूबिका है इसको अपने पिता के साथ संबंध बनाना होगा। तभी जाकर यह यानी की जो प्रकोप है वह खत्म हो जाएगा।

उसके बाद से जैसे ही बात सुनती हैं, रूबीका काफी उदास हो जाती है। उसका बाबा भी उदास हो जाता है। फिर जो ढोंगी बाबा है वह बोलता है कि इसके अलावा रूबिका को दूसरे लड़के से शादी करना होगा। तब जाके असलम बच सकता है। अगर उसे शादी हो तो असलम मर जाएगा। फिर बाद में यह सब बात सुनकर रूबिका और उसके पिता घर चले आते हैं। घर आने के बाद रूबिका काफी परेशान होती है। उसके बाद से उसका जो पिता है इरफ़ान वो पूछता है कि बेटी अब तुम्हारा शादी दूसरे लड़के से ही करना होगा।

तब रूबिका और उदास हो जाती है। वह कहती हैं कि नहीं, मैं अपने प्रेमी से ही शादी करूँगी, चाहे मुझे जो कुछ भी करना पड़े, फिर जो उसका पिता है इरफ़ान वो कहता है कि क्या तुम मेरे साथ संबंध बना सकती हो? लड़की जो है, कहती हैं कि कोई बात नहीं, मैं अपने इरफान से ही शादी करुगी उसके साथ ही अपनी जिंदगी को बिताउंगी उसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूँ। फिर यह दोनों की सहमति से यह आपस में संबंध बनाना शुरू करते हैं और यह कृत्य शुरू होता है। बाद में जो रूबिका है वो असलम से सारी बातें बता देती है।

के इस प्रकार का मामला है जिसके वजह से मैं अपने बाबा के साथी संबंध बनाती हूँ। यह बात सुनकर असलम पुलिस स्टेशन जाकर सारा वाकया पुलिस को बताता है। सारे वारदात को बताता है तब पुलिस इरफान को गिरफ्तार करती है। असल में जो इरफ़ान है उसका ही दोस्त था, वह ढोंगी बाबा धोनी बाबा को पहले ही इरफान कॉल करके बता दिया था कि तुम ऐसे ऐसे करना मैं अपने बेटी को लेकर आ रहा हूँ। फिर यह सभी यह घिनौने अपराध और कृत्य करते हैं। बाद में पुलिस उसके दोस्त यानी ढोंगी बाबा को भी गिरफ्तार करती है।

दोस्तों, मैं एक बात बतादूं अपनी जिंदगी को अपने से संवारना है। बहुत ही सुरक्षित और सावधानी से जिंदगी को बेहतर करना है। यहाँ पर एक पिता ही अपनी बेटी का यह हाल कर देता है। एक पिता पे जो की बेटी काफी विश्वास करती है। यह रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना है यहाँ पर जो पिता है उसको ना खुदा से ना भगवान से ना वाहेगुरू से किसी से भी डर नहीं है। वह इस प्रकार का कृत्य कर रहा है। ऐसे जो पिता होता है उसको तो भगवान भी माफ़ नहीं करेगा। उसे भगवान का खौफ भी नहीं है। दोस्तों आप क्या कहना चाहेंगे? इस घटना को सुनकर मिलते हैं नैक्सट पोस्ट में तब तक के लिए जय हिंद जय भारत।

Credits: https://youtu.be/1O0jqyVfBvQ

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url