Type something and hit enter

Welcome to ExposeTime.com

Hlo frnds.. मेरा नाम शौकत है, Shaukat Hayat Ashraf,
में मौज हूं दरिया का मेरा न कोई किनारा है, मैं एक हिंदुस्तानी हूं और सारा हिंदुस्तान हमारा है।
पढ़ना मेरी Hobby है, लिखना मेरा Profession है,
जो कुछ भी मैं पढ़ता हूँ, उसकी गहराई में जाकर सच्चाई का पता करके, उन सारी नई जानकारियों को आप तक पहुंचाऊं ये मेरा Mission है, और अगर ऐसे ही आपका प्यार मुझे मिलता रहा तो मुझे किस बात की Tension है।
वैसे तो लेखन कार्य मुझे विरासत में मिला है, मेरे पिता Dr Abul Hayat Ashraf की गिनती English और हिंदी Urdu के अच्छे लेखकों में होती है, लेकिन मेरा लेखन के छेत्र में आना बस इत्तेफाक था।
मैं अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का छात्र रहा हूँ, मैंने दुनियां को परखना और बुरी परिस्थितियों का सामना करना वहीं से सीखा है, अलीगढ़ के बाद मैं दिल्ली आगया और फिल्मों और T.V. Serials के लिए कहानियां लिखने लगा, शायद यही वजह है कि मेरे पोस्ट्स में गहराई के साथ Glamour का तड़का भी होता है।
कुछ मेरे Website के बारे में:
दोस्तों आप हर रोज़ बहुत सारी खबरें पढ़ते होंगे,बहुत सारी कहानियां और नई नई जानकारियों से रूबरू होते होंगे, और ये बात भी आप भली भांति जानते होंगे कि आप सिर्फ वही पढ़ पाते हैं जो आपको पढ़ाया जाता है, बहुत सारी खबरों को, जानकारियों को अलग अलग मकसद के तहत जोड़ तोड़ करके ही आपके सामने पेश किया जाता है।
मैं अपने वेबसाइट Expose Time के माध्यम से उन ही खबरों को Expose करने आया हूँ, पर्दाफाश करने आया हूँ।
अगर आपको खबरों की गहराई में जाना पसंद है, देश विदेश की सच्ची घटनाओं को जानना पसंद है, नई नई जानकारियां हासिल करना और शेरो शायरी, कहानियां, चुटकुले पढ़ना पसंद हैं तो अभी मेरे वेबसाइट को फ्री में Subscribe करें, ताकि आपको मेरा हर Post आसानी से मिलता रहे।
धन्यवाद!!