Bookmark

पति ने संभोग करने से किया मना तो पत्नी ने गुप्तांग काटा । सच्ची घटना । Crime Story

पत्नी के दिमाग पर संबंध बनाने का ऐसा सवार हो गया था की वो दिन में रात में हर टाइम अपने पति के साथ संबंध बनाने की भूख रखती थी। उसके साथ संबंध बनाती भी थी और लगभग रात के 3:00 बजे के टाइम पर जब उसकी आंख खुलती है तो उसी टाइम पर अपने पति से जिद करने लगती है की वो उसके साथ संबंध बनाए, उसको प्यार करे, उसको टाइम दे। लेकिन जब पति इनकार कर देता है तो वो रात को ही चाकू से अपने पति के प्राइवेट पार्ट को काट देती है। जिसके बाद पति की तड़पते तड़पते जान चली जाती है। लेकिन आखिर पत्नी ने ऐसा क्यों किया और उसको हर टाइम संबंध बनाने का जुनून क्यों सवार था? पूरा मामला जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि आखिर ऐसा भी हो सकता है तो चलते हैं और जानते हैं पूरा मामला।

पति ने संभोग करने से किया मना तो पत्नी ने गुप्तांग काटा । सच्ची घटना । Crime Story

ये सच्ची कहानी है उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की कॉलोनी की। रात लगभग 3:00 बजे के टाइम पर एक शख्स की एक घर में से चीखने की चिल्लाने की तड़पने की बहुत तेज तेज आवाजें आ रही थी। आवाजें इतनी तेज थी कि आस पड़ोस के लोगों की सोते हुए से आंख खुल जाती हैं और उन लोगों को लगता है के शायद इस घर में चोर या डाकू आ गए हैं और वो लूटपाट मचा रहे हैं और यहाँ पर रहने वाले शख्स को मारा भी जा रहा है तो वो लोग फौरन पुलिस को फ़ोन कर देते हैं और मोहल्ले में एक दूसरे को कॉलोनी में फ़ोन कर कर सारे लोग जाग जाते है, अपने अपने घरों से बाहर आ जाते हैं और उस घर की तरफ बढ़ती है जिसके घर से चीखने की आवाजें आ रही थी। लेकिन जैसे ही डरते डरते उस गेट के पास पहुंचते हैं तो अचानक से गेट अंदर से खुलता है और वहाँ पर रहने वाली महिला बाहर आती है और वो बोलती है जल्दी चलिए। उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब है। उनकी जान चली जाएगी, उनको फौरन हॉस्पिटल लेकर जाना पड़ेगा। उससे पहले कोई सवाल पूछता की आखिर उनको हुआ क्या है या क्या मामला है? उससे पहले ही उनकी उस शख्स की चीखों की आवाज सुनकर लोग अंदर जाते हैं। तो अंदर का हाल जो था वहीं पर रहने वाला किशन, जिसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था, उसकी गुप् प्राइवेट पार्ट को किसी ने किसी चीज़ से काट दिया गया था और वो तड़प रहा था। पूरे घर में खून की पिचकारी निकल रही थी और वहाँ कॉलोनी के लोग फौरन उसको गाड़ी पर बिठाते हैं और वहीं के अस्पताल लेकर पहुंचते हैं। उसका ट्रीटमेंट शुरू कर दिया जाता है। उसके प्राइवेट पार्ट को किसी ने काट कर अलग फेंक दिया था। लेकिन सवाल ये था कि आखिर उसका प्राइवेट पार्ट कटा तो कटा कैसे?

pati-ne-kiya-sambhog-se-inkar-patni-ne-kaat-diya-guptang-real-crime-story

घर में सिर्फ उसकी पत्नी और वो था और पत्नी खुद अपने पति की जान को बचाने के लिए लोगों को बुलाकर लाई थी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी आ जाती है। पुलिस छानबीन में लग जाती है। किशन की हालत गंभीर बनी हुई थी क्योंकि उसका बहुत ज्यादा ब्लड निकल चुका था। उसका इलाज चल रहा था। पुलिस महिला से पूछती है, जिसका नाम वैशाली था, उससे पूछा जाता है कि आखिर उस रात घर के अंदर क्या हुआ था और उसका प्राइवेट पार्ट तुमने क्यों काटा? क्योंकि गेट अंदर से लॉक था, कोई अंदर आया नहीं, कोई बहार नहीं गया।

सिर्फ घर के अंदर तुम दोनों थे तो वो वैशाली टूट जाती है और वह रोने लगती हैं और रोते हुए वो बताती हैं कि हम लोगों की शादी 10 साल पहले हुई थी, लेकिन शादी के 2 साल बाद 3 साल बाद 4 साल बाद मेरे कोई संतान नहीं होती, कोई औलाद नहीं होती और घरवालों के ताने सास, ससुर के और सारे लोगों के तानों की वजह से मैं परेशान थी। मैं अपना खुद ट्रीटमेंट कराती हूँ और किशन को भी डॉक्टर्स के पास ले जाती हूँ। लेकिन हम दोनों के अंदर कोई कमी नहीं थी लेकिन तानों की वजह से हम लोग अपने माता पिता यानी की सास ससुर के साथ रहा करते थे। उसके बाद हम अलग हो जाते हैं। हम लोग यहाँ एक अलग घर में रहते थे। जिंदगी ठीक चल रही थी, लेकिन दुनिया के ताने बराबर मेरे ऊपर पढ़ा करते थे की कमी इसी के अंदर है। लड़की के अंदर ही कमी है। लड़का तो बिल्कुल ठीक ठाक हैं और इन सारी चीजों से मैं तंग आ चुकी थी और मैं कुछ ही दिन पहले एक तांत्रिक के पास पहुंची थी। एक बाबा के पास गई थी और उसी ने मुझे कुछ टोटका बताया था। कुछ चीजें दी थी खाने के लिए।

और उसने मुझसे बोला था की इन चीजों को खाकर अपने पति से संबंध बनाना, अपने पति के साथ रिलेशन में आना और उसके बाद तो मैं संतान की प्राप्ति होगी। तुम्हारे पास औलाद आएगी वो भी खासकर लड़का और इसीलिए मैं तीन चार दिनों से बराबर अपने पति के साथ सिद्ध कर रही थी की वो मेरे साथ संबंध बनाए और संबंध बनाएगा तो औलाद जरूर आएगी। लेकिन वो इस चीज़ के लिए मान नहीं रहा था। वह हर बार इनकार कर देता था। 3 दिन हो चूके थे बराबर करते हुए और रात 3:00 बजे के टाइम पर जो चीज़ उस तांत्रिक ने मुझे दी थी, मैंने उसको खाया और मैंने अपने पति को जगाया की वो उठ जाएं और अब संबंध बनाए लेकिन वह उस टाइम पर इनकार कर देता है और मेरे दिमाग पर ये सुनने के बाद खून सवार हो जाता है क्योंकि वो तो बड़े आराम से सो रहा था। उससे कोई मतलब नहीं था। दुनिया के ताने दुनिया की सारी चीजें मेरे ऊपर पड़ती थी के इसके अंदर कमी है। इसके अंदर कमी है और इन चीजों से मैं तंग आ चुकी थी और मैं वहीं पर रखा हुआ चाकू उठाती हूँ की जब तुम मेरे साथ संबंध नहीं बना सकते तो इन सारी चीजों का क्या फायदा? और मैं उसको काट देती हूँ, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इतनी ज्यादा हालत मेरे पति की खराब हो जाएगी।

वहीं पुलिस ये सारी चीजें जानने के बाद जब अस्पताल पहुंचती ये किशन का से पूछ्ताछ करने के लिए तो उसकी हालत गंभीर तो वैसे ही बनी हुई थी और डॉक्टर्स बताते हैं क्या किशन की मौत हो चुकी है? ज्यादा खून बहने की वजह से पुलिस फौरन वैशाली को उठा कर जेल भेज देती है। उसके ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज करती है। लेकिन जब यह कहानी यह घटना पता चलती है तो सारे लोग हैरान थे कि सिर्फ संतान की प्राप्ति के लिए उसने अपने जिस पति के साथ वो 10 सालों से रह रही थी। उसकी हत्या कर डाली और ये बिल्कुल गलत किया। अगर संतान नहीं मिल रही थी तो आप किसी का बच्चा गोद ले सकते थे, किसी के बच्चे को पाल सकते थे क्योंकि इस टाइम पर बहुत सारी फैमिली ऐसी हैं जिनके पास अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए उनको पालने के लिए पैसे नहीं है या फिर कुछ बच्चे अनाथ हैं, उनको गोद ले सकते हैं। लेकिन इतना बड़ा इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना ये बिल्कुल भी सही नहीं है। आप इस घटना पर क्या बोलना चाहेंगे? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएगा।

https://youtu.be/9jLSJzjdx7o

Sharing Is Caring
Post a Comment

Post a Comment