10 साल के बच्चे ने मौसी से किया दुष्कर्म, सच्ची पर अजीब घटना | Crime Story

10 साल के बच्चे ने मौसी से किया दुष्कर्म, सच्ची पर अजीब घटना | Crime Story

ये 10 साल की उम्र के बच्चों को आपने शरारते शैतानियां करते हुए देखा होगा या फिर उनको किसी चीज़ के शौक की वजह से जिद करते हुए देखा होगा जैसे गेम साइकल आदि। इन चीजों की चाहत में बच्चे जिद भी करते हैं, लेकिन आज की जो घटना है शायद उसको सुनने के बाद आपको यकीन ना हो। आपको ऐसा लगेगा जैसे हम झूठ बोल रहे है। ये पेट से बनाई हुई कहानी है क्योंकि एक महज 10 साल का युवक जो अपनी ही सगी मौसी के साथ जो चार बच्चों की माँ थी, उसके साथ वो रेप करने की कोशिश करता है।

और जब मौसी उसको हटा देती है उसको अलग किया जाता है तो वो बोलता है की वो शादी करेगा तो सिर्फ अपनी मौसी के साथ और उसको किसी के साथ नहीं रहना। वो मौसी से बेहद ज्यादा प्यार करता है। यकीनन ये जो पूरी कहानी है और जो ये पूरा मामला है 10 साल के बच्चे का अपने मौसी के साथ पूरी कहानी सुनने के बाद आपको यकीन नहीं होगा तो चलते हैं और जानते हैं। अगर आप हमें अपनी कोई परेशानी बताना चाहते हैं, कोई न्यूज देना चाहते हैं तो हमें मेल करें या नीचे कमेंट करें।

10-saal-ke-ne-mausi-se-kiya-dushkarm-crime-story

आज की जो कहानी है वो उत्तर प्रदेश की कानपुर की देहात गांव की है। वहाँ पर रहने वाली देवी जिनकी उम्र 32 साल थी, जो अपने चार बच्चों और पति के साथ अपने ही मायके में अपनी माँ और अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी, छोटी बहन की भी शादी हो चुकी थी। वो अपने पति के साथ रहती थी क्योंकि माँ का बहुत बड़ा घर था और उनका कोई वारिस नहीं था इसलिए उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को अपने घर रख लिया था।

जिंदगी बिल्कुल ठीक ठाक चल रही थी। लेकिन 19 फरवरी को सोनी देवी जब अपने कमरे में सो रही होती है तो उसे लगता है कि उनके पास उनके बदन को कोई छू रहा है, कोई टच कर रहा है और जब उनको अपनी गर्दन के पास किसी के होठों का किसी की सांसों का होने का एहसास होता है तो वो चौंक कर उठ जाती है और वो देखती है की उनका जो भांजा है 10 साल का अयान वो उनके ऊपर चिपका हुआ है और वो जैसे ही उसको हटाती है तो वो हटता नहीं है। वो और उनको किस करने की कोशिश करने लगता है।

वो उसको वहाँ से हटाती है और आवाज़ लगाती है किसी को बुलवाने के लिए, लेकिन हटने का नाम नहीं ले रहा था। वो अयान को धक्का देकर दूर करती है और अयान की माँ को बुलाती है। लेकिन ये कोई पहली बार नहीं थी कि जब अयान यहाँ पर आया था उसके बाद सोनी देवी अपने पति को फ़ोन करती है। फौरन पुलिस को फ़ोन कर दिया जाता है। पुलिस मौके पर पहुंचती है और फिर सोनी देवी पुलिस को जो कहानी बताती है वो सुनने के बाद पुलिस भी यकीन नहीं कर रही है। ठीक है ऐसा भी हो सकता है या फिर ऐसा इस युवक ने किया है। सोनी देवी बताती है की यहाँ पर मैं यहाँ पर शुरू से रह रही हूँ लेकिन जो ये मेरा भांजा है मेरे घर पर आता था जाता था। कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन कुछ टाइम पहले से ही ये मुझे दिन भर पूरे पूरे दिन घूरकर देखता और यह मेरे साथ बहुत बार छेड़खानी भी कर चुका है। गलत गलत जगहों पर टच कर चुका है और जब मैंने उसकी माँ से अपनी बहन से शिकायत की तो हमारे सारे फैमिली वालो ने इसको बैठकर समझाया। इसको चिल्ला या भी लेकिन ये काफी टाइम पहले से कर रहा था की अगर वो शादी करेगा तो मुझसे ही करेगा।

फैमिली वाले इसको बच्चा समझकर छोड़ दिया करते थे, लेकिन अब आकर इसकी जिद इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है की अगर मैं अपना चेहरा खुली छोड़कर चेहरे को खोल कर बाहर चली जाती हूँ तो उसके बाद में लड़ाई झगड़ा करता है। ये बर्तन फेंकना शुरू कर देता है और अगर मैं किसी अनजान शख्स से किसी सब्जीवाले से बातचीत करती हूँ तो भी ये मुझे चिल्लाता है, अपनी माँ से लड़ता है, झगड़ता है, घर में गाली गलौच करता है। हम सारे लोग बेहद ज्यादा परेशान हो चूके हैं और आज जब मैं सो रही थी तब इसने मेरे साथ जबरदस्ती गंदी हरकत करने की कोशिश की। पुलिस ये सुनने के बाद फौरन माता पिता से बात करती है। माता पिता भी यही बोलते हैं।

क्या हमें नहीं पता कि आखिर इसके साथ क्या करना चाहिए? जब पुलिस अयान से पूछ्ताछ करती है, बात करती है तो वो यही बोलता है की मैं शादी करूँगा तो अपनी मौसी से करूँगा। मैं सिर्फ मौसी के बिना नहीं रह सकता वरना कुछ उलटी सीधी हरकत कर लूँगा, अपनी जान दे दूंगा। पुलिस फौरन माता पिता से बोलती है की इसको पहले डॉक्टर्स के पास ले जाओ, डॉक्टर्स को दिखाओ क्योंकि हो सकता है इसका दिमागी संतुलन खराब हो गया हो और जब अयान को डॉक्टर्स के पास ले जाते हैं, जो मनोवैज्ञानिक कि उनके पास ले जाया जाता है तो वो अयान की जांच करते हैं और बताते हैं कि अ यान के अंदर ये बदलाव सिर्फ इस वजह से आया है?

अयान ज्यादातर फ़ोन चलाता है, मोबाइल चलाता है और फ़ोन के अंदर इस टाइम पर आपने भी देखा होगा के भाई, बहन, दादा, दादी और जीतने भी करीबी रिश्तेदार होते हैं। उनमें अवैध संबंधों की कहानियाँ आपने सुनी होंगी और अवैध संबंधों की कहानी बताई भी जाती है। गन्दी, गन्दी, विडीओ आती है, कहानियाँ आती है और उन कहानियों को पढ़ने का अयान को शौक था और उन्हीं कहानियों में डूबने के बाद आयन भी अपनी मौसी को मौसी ना समझने लगा बल्कि ये सोचने लगा की वो मौसी के साथ संबंध बनाए और मौसी को ही उसने गंदी नजरों से देखना शुरू कर दिया।

इसीलिए अयान का दिमाग इन वीडिओज़ की वजह से बदल गया है। लेकिन ये थोड़ा बड़ा होने के बाद मामला सही भी हो सकता है, लेकिन अभी कुछ नहीं पता क्या क्या करेगा? फिलहाल में डॉक्टरों ने उसको घर पर भेज दिया है। अब मौसी अपना घर छोड़कर जाती है या फिर अयान अपना घर छोड़कर जाता है। देखना क्या है और हो सकता है अयान संभल भी जाए, लेकिन ये कहानी बताने का मकसद हमारा सिर्फ ये था कि आप अपने बच्चों से मोबाइल को फ़ोन को दूर रखें। और बच्चे क्या देख रहे हैं उस पर खासकर नजर रखे। क्या आपने इससे पहले ऐसी घटना सुनी थी की इतना छोटा बच्चा प्यार में पागल हो जाएगा? रूर बताएगा। मिलते है अगले पोस्ट में।

https://youtu.be/zNbtKnpPPj0

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url