साउथ की 6 धमाकेदार फिल्में, अगर ये नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा

1) शिवाजी:

यह मूवी साल 2007 में रिलीज हुई थी। यह साउथ की बहुत ही बेहतरीन एक्शन ड्रामा थ्रिलर मूवी है। इस मूवी को एस शंकर ने निर्देशित किया है। इस मूवी में रजनीकांत, श्रिया सरन और विवेक लीड रोल में हैं। इस मूवी की कहानी बहुत बेहतरीन है। यह मूवी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी।
top-6-telgu-movies

Top 6 South Indian Movies

2) रोबॉट:

यह साउथ की साइंस फिक्शन मूवी है। इस मूवी को एस शंकर ने निर्देशित किया है। यह मूवी साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस मूवी में साउथ मूवीों के सुपरस्टार रजनीकांत, ऐश्वर्या रॉय और डैनी डेंज़ोंग्पा लीड रोल में हैं। इस मूवी को दर्शकों को बहुत पसंद किया था। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी।
top-6-telgu-movies

3) बिजनेसमैन:

यह तेलगु भाषा की बहुत ही बेहतरीन एक्शन क्राइम मूवी है। इस मूवी को पूरी जग्गन्नाध ने निर्देशित किया है। इस मूवी में साउथ फिल्मों के बेहतरीन स्टार महेश बाबू, काजल अग्रवाल और प्रकाश राज लीड रोल में हैं। यह मूवी साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस मूवी की कहानी बहुत ही शानदार है। यह मूवी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।
top-6-telgu-movies

Top Telgu Movies In Hindi

4) नेनोक्कडीने:

सुकुमार के निर्देशन में बनी इस मूवी में महेश बाबू और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। यह मूवी हिंदी में 'एक का दम' के नाम से रिलीज हुई है। इस मूवी को हिंदी के दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।
top-6-telgu-movies

5) गीता गोविंदम:

यह साउथ की एक बेहतरीन रोमांटिक मूवी है। इस मूवी को परशुराम ने निर्देशित किया है। इस मूवी में विजय देवरकोंडा और राश्मिका मंदाना ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह मूवी अभी हिंदी में रिलीज नही हुई है। इस मूवी को हिंदी के दर्शक बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
top-6-telgu-movies

Top Movies Of South Indian Cinema

6) एक्वामैन:

यह साल 2018 में रिलीज हुई हॉलीवुड की साइंस फिक्शन सुपरहीरो मूवी है। यह डीसी यूनिवर्स की अब तक कि सबसे बेहतरीन मूवी है। इस मूवी का वीएफएक्स काफी शानदार है।
top-6-telgu-movies

ज़रूर देखें: फ़िल्मी फनी क्लिप्स

Images: Google
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url