अभी वोट करें, क्या आप BJP के साथ हैं

क्या दिल्ली में हार और दंगे के बाद आप बीजेपी के साथ हैं वोट करें

अभी हाल ही में दिल्ली में हुए विधानसभा चुनावों में देश की सबसे बड़ी पार्टी BJP को करारी हार का सामना करना पड़ा था। जबकि चुनाव प्रचार में बीजेपी के सारे स्टार प्रचारक यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इलावा बीजेपी के सारे बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया था और वोटरों को लुभाने का हर संभव प्रयास किया था। लेकिन इन सबके बावजूद बीजेपी के खाते में 70 में से सिर्फ 8 सीटें ही आयी और 62 सीटें जीत कर आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बने।

हार के बाद गृहमंत्री और राजनीतिक के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह ने अपने नेताओं के भड़काऊ बयान को हार का मुख्य कारण बताया था।

हालांकि इसके बावजूद दिल्ली में कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा भड़काऊ बयानों का सिसिला जारी रहा। और फिर एक दिन दिल्ली में दंगे की आग भड़क उठी और एक आंकड़े के मुताबिक 40 से अधिक लोग मारे गए करोड़ो की संपत्ति जल कर राख हो गयी।

वैसे तो अभी तक दंगों के मूल कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है लेकिन जानकारों का कहना है कि अगर केंद्र सरकार चाहती तो दंगे को इतना भयानक रूप लेने से रोका जा सकता था। वहीं दूसरी ओर बहुत सारे लोगों का कहना है कि ये बीजेपी को बदनाम करने की साज़िश है। और दिल्ली में हार और दंगे के बावजूद वे बीजेपी का साथ नहीं छोड़ेंगे।
तो फ्रेंड्स आपको क्या लगता है। क्या आप बीजेपी के साथ हैं ??
नोट: ये सोचकर वोट करें कि आप देशहित में वोट कर रहे हैं।
आप हर घन्टे 2 वोट कर सकते हैं, इसलिए अधिक से अधिक वोट करें, धन्यवाद।
survey-bjp

देशहित में वोट करें, क्या आप BJP के साथ हैं ?
हाँ
नहीं

No comments

Post a Comment

Home